इंदौर : मिठाई की दुकान को चोर ने बनाया निशाना, 5 लाख कैश लेकर फरार

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 11:01 PM IST
  • चोरी की यह घटना इंदौर के संयोगितागंज थाना क्षेत्र के छावनी चौराहे की है. यहां पर स्थित श्रीनाथ मिठाई की दुकान को चोर ने अपना निशाना बनाया. दुकान के अंदर गल्ले में दूध व्यावसायियों को देने के लिए रखे 5 लाख नकदी चोरी कर ले गया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश में जुट गई है.
मिठाई की इसी दुकान में की गई चोरी 

इंदौर. इंदौर में चोरों के हौसले दिन-ब-दिन बुलंद होते जा रहे हैं. अभी एक दिन पहले ही आबकारी अधिकारी के घर पर चोरों ने धावा बोला था और अब एक मिठाई की दुकान पर. इंदौर में लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं. एक मिठाई की दुकान को एक चोर ने अपना निशाना बनाते हुए 5 लाख रुपए लेकर फरार हो गया.

किस तरह चोरी करने वाला व्यक्ति दूकान का शटर उठाकर अंदर आया और गल्ले में से नकदी लेकर फरार हो गया, यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश में जुट गई है. चोरी की यह घटना संयोगितागंज थाना क्षेत्र के छावनी चौराहे की है. यहां पर स्थित श्रीनाथ मिठाई की दुकान को चोर ने अपना निशाना बनाया. दुकान के अंदर गल्ले में दूध व्यावसायियों को देने के लिए रखे 5 लाख नकदी पर अज्ञात चोर हाथ साफ कर दिया. 

इंदौर : परिवार गया था शादी में, चोरों ने खंगाला आबकारी अधिकारी का घर

जब दुकान मालिक ने सुबह दुकान खोला तो उसे गल्ले में रखा सारा कैश गायब मिला. उसके बाद सीसीटीवी कैमरे में देखा तो एक व्यक्ति चोरी की घटना को अंजाम देता नजर आया. पुलिस चोर की तलाश में जुट गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें