इंदौर : चोरी के बाद बाइक को दीवार पर लटकी छोड़ गए चोर, जानें डिटेल

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Apr 2021, 2:45 PM IST
  • बदमाशों ने पहले चारों तरफ घूम कर रैकी की और एक स्कूटर का लाक तोड़ने का प्रयास किया. काफी देर बाद एक बदमाश ने बाइक का ताला तोड़ दिया. स्थानीय निवासियों के मुताबिक, चोर बाइक को बगैर स्टार्ट किए ले गए, लेकिन दीवार उंची होने के कारण निकाल नहीं पाए. सुबह बाइक ढूंढने की कोशिश की तो दीवार पर टंगी मिली.
घटना इंदौर के एरोड्रम थाना के पीछे स्थित तिरुमाला टावर की है. (प्रतिकात्मक फोटो)

इंदौर- मंगलवार रात शहर के एरोड्रम थाना के पीछे स्थित तिरुमाला टावर में चोर घुस गए. इस दौरान चोरों ने एक बाइक को चुराने का प्रयास किया और ताला तोड़ कर ले गए. चोरों ने दस फीट ऊंची दीवार से बाइक निकालने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए तो उसे लटकी हुई छोड़ कर भाग गए. स्थानीय निवासी गुंजनसिंह के मुताबिक, बुधवार सुबह जब बाइक गायब देख सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पार्किंग में तीन बदमाश दिखाई दिए.

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले चारों तरफ घूम कर रैकी की और एक स्कूटर का लाक तोड़ने का प्रयास किया. काफी देर बाद एक बदमाश ने बाइक का ताला तोड़ दिया. स्थानीय निवासियों के मुताबिक, चोर बाइक को बगैर स्टार्ट किए ले गए, लेकिन दीवार उंची होने के कारण निकाल नहीं पाए. सुबह बाइक ढूंढने की कोशिश की तो दीवार पर टंगी मिली.

इंदौर : क्रिकेट खेलने के दौरान विवाद में युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

स्थानीय निवासियों ने बताया कि चोरों के करीब 15 मिनट इमारत में रहने के बाद भी गार्ड को भनक तक नहीं लगी. यह इलाका सुपर कारिडोर से लगा है और सुनसान होने की वजह से नई कॉलोनियां और इमारतें चोरों के निशाने पर रहती हैं. बता दें कि यहां 2 माह पहले भी डकैती का वारदात हुई थी.

शिवराज सरकार के मंत्री के बिगड़े बोल-जिनकी उम्र हो जाती है,उन्हें मरना पड़ता है…

लॉकडाउन पर CM शिवराज का बड़ा बयान, कहा- MP में यही है आखिरी विकल्प

MP के इन शहरों में 10 दिन का लॉकडाउन, सभी जिलों में कोरोना सेंटर खोलने का फैसला

इंदौर सर्राफा बाजार में सोना चांदी की मांग बढ़ने से हुआ मंहगा, आज का भाव

कोरोना को लेकर जागरुकता फैलाने का अनोखा तरीका, हवलदार ने लिया यमराज का रूप

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें