इंदौर में चोरों की धमाचौकड़ी, खाना खाया फिर दवा का डोज और फिर ले उड़े नगदी-जेवर

Smart News Team, Last updated: 07/08/2020 12:47 PM IST
  • इंदौर शहर के राऊ की साईं नेचर कॉलोनी में शातिर चोरों ने पांच घरों में चोरी की कोशिश में जमकर धमाचौकड़ी की। हैरत की बात यह है कि चोरों ने पहले घर में चोरी के दौरान खाना खाया तो दूसरे घर में जाकर दवा की डोज ली और फिर तीन अन्य मकानों से नगदी और जेवर पर हाथ साफ कर फरार हो गए। 
इंदौर में चोरों की धमाचौकड़ी

इंदौर शहर में इन दिनों चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। शहर के राऊ की साईं नेचर कॉलोनी निवासी 35 वर्षीय आनंद पुत्र लालाराम लोधा ने लसूड़िया थाना पुलिस को बताया कि वह एक विज्ञापन एजेंसी में नौकरी करता है। तीन अगस्त को घर पर ताला लगाकर पत्नी प्रीति के साथ राखी मनाने रतलाम चला गया था। चार अगस्त को सुबह दूधवाले का फोन आया कि साहब आपके घर का दरवाजा खुला है। तो मैंने अपने एक रिश्तेदार को घर पर भेजा और तुरंत मैं भी रतलाम से इंदौर के लिए रवाना हो गया। घर पहुंचा तो दरवाजा टूटा हुआ था। सेंट्रल लॉक नहीं खुलने पर चोरों ने दरवाजा ही तोड़ दिया। अलमारियां और लॉकर तोड़कर सोने का हार, अंगूठियां, झुमके, पायल व 13 हजार रुपये नगद सहित करीब ढाई लाख का सामान चुरा ले गए। आनंद के मुताबिक, कॉलोनी में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। इनमें तीन बदमाश घर की ओर जाते हुए दिख रहे हैं।

वहीं चोरों ने आनंद के घर के पास रहने वाले शुभम पाटीदार और डॉ. भरत प्रजापति के घर में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। शुभम ने बताया कि चोरों ने खाना खाया और 30 हजार रुपए चुरा कर ले गए। इसी तरह प्रजापति के घर से नकदी व जेवर चोरी हुए हैं। दो अन्य घरों में भी चोरी का प्रयास किया लेकिन ताला नहीं टूटने के कारण सफल नहीं हुए। छानबीन के बाद पुलिस को आनंद के घर से कुछ दवाइयां, धार के एक अस्पताल की पर्ची, तंबाकू-सुपारी पड़ी मिली। लसूड़िया थाना इलाके में सुख संपदा कॉलोनी में इंजीनियर दिलीप नामदेव के सूने घर में भी चोरों ने एलईडी, जेवर सहित करीब दो लाख रूपए चुरा कर ले उड़े ।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें