इंदौर के सूने घर को चोरों ने बनाया निशाना, 5 लाख की चोरी को दिया अंजाम

Smart News Team, Last updated: 05/03/2021 01:33 PM IST
  • इंदौर में चोरों द्वारा रिटायर्ड बैंक प्रबंधक के घर में पांच लाख रुपए की चोरी करने का मामला सामने आया है. पूरा परिवार मथुरा गया था और जब वह वापस आया तो उन्हें चोरी की वारदात का पता चला.
सब्जी मंडी की आढ़त से पूर्व सभासद पति नोटों से भरे बैग से पैसे किसी ने चोरी कर लिये.

इंदौर. इंदौर में सूने पड़े घर को चोरों ने अपना निशाना बना लिया और करीब पांच लाख रुपये की चोरी को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि यह घर गोमतीनगर में रहने वाले रिटायर्ड बैंक प्रबंधक का है. घर में रहने वाला पूरा परिवार ही बीते 27 फरवरी को मथुरा चला गया था, जो कि बीते गुरुवार को दिन में लौटा. मामले के बारे में बात करते हुए रिटायर्ज आनंद श्रीवास्तव का कहना है कि जब वहघर लौटे तो वहां चैनल का ताला तो लगा था, लेकिन अलमारी का ताला टूटा हुआ था, साथ ही उसमें रखे सामान भी गायब थे.

इस बारे में आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि हमने घर के अंदर देखा तो अलमारी का ताला तोड़कर अज्ञात चोर 1 लाख रु. नकद, 1 सोने का मंगलसूत्र, सोने के मोतियों की एक माला, सोने की 3 अंगूठी, चांदी की पायल, भगवान गणेश की चांदी की मूर्ति, चांदी के 100 सिक्के व 55 हजार कीमत का कैमरा सहित अपने साथ ले गए हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि चोरों ने घर से करीब 5 लाख रुपये की चोरी की है.

इंदौर से भी गुजरेगी प्रमुख धार्मिक स्थलों को जोड़ने वाली रामायण एक्सप्रेस

रिटायर्ट आनंद श्रीवास्तव के घर हुई इस चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है, साथ ही चोर भी इस फुटेज में साफ नजर आ रहे हैं. मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है और वह चोरों की तलाश में लगी हुई है. बता दें कि इससे पहले भी इंदौर में कई बार चोरी का मामला सामने आया है. चोरी के साथ-साथ यहां आए दिन लूटपाट की घटनाएं भी सामने आती हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें