बुटीक पर कपड़े देखने के बहाने आए चोरों ने नए अंदाज से दिया वारदात को अंजाम

Smart News Team, Last updated: Wed, 30th Sep 2020, 11:08 PM IST
  • महिला व पुरुष कपड़े खरीदने के बहाने आए और बातों-बातों में उन्होंने कुछ नशीला पदार्थ दिया और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. 
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर। इंदौर में अब चोर अपराधी नए-नए तरीकों से वारदात को अंजाम देने की योजना बना चुके हैं. अपराधी वारदात को अंजाम देने के लिए गली- गली में पहुंचकर फेरी करते हैं. जिसके बाद उनके झांसे में आने वालों को वह नशीला पदार्थ सुंघा कर कर बड़ी ही आसानी से अपना शिकार बना लेते हैं.

पूरा मामला इंदौर के सर्वसंपन्ना नगर में रहने वाली 32 वर्षीय निधि पत्नी सुदर्शन मेहता ने दो अज्ञात महिला व पुरुष के खिलाफ केस दर्ज कराया है. निधि ने बताया कि 24 सितंबर को वह अपने घर पर घर पर ही बुटिक चलाती हैं. तभी एक महिला व पुरुष कपड़े खरीदने के बहाने आए और बातों-बातों में उन्होंने कुछ नशीला पदार्थ दिया.

Unlock-5 की गाइडलाइंस जारी, फिर से खुलेंगें सिनेमाघर और स्विमिंग पूल

वहीं नशे के कारण वह कुछ समझ नहीं पाई और उन्हें 17 सलवार सूट दे दिए. वहीं वे लोग गल्ले में रखे करीब 65 हजार रुपये भी चुराकर ले गए. तीन घंटे बाद जब होश आया तो चोरी का पता चला. तुरंत कनाड़िया थाना पुलिस को शिकायत की. हालांकि पुलिस ने तीन दिन बाद 28 सितंबर को केस दर्ज किया है. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी लिए हैं.मामले में पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें