इंदौर में शादी का झांसा देकर युवक के साथ ठगी, तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Smart News Team, Last updated: Tue, 4th Jan 2022, 11:56 AM IST
  • इंदौर में एक युवक से आरोपियों ने शादी का झांसा देकर तीस हजार रुपए की ठगी कर ली. जिसके बाद युवक ने पुलिस थाने पहुंच आरोपियों के खिलाड़ प्राथमिकी दर्ज करवाई है. जिसके बाद पुलिस ममले की जांच में जुट गई है.
इंदौर में शादी का झांसा देकर युवक के साथ ठगी, तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इंदौर (वार्ता). इंदौर में शादी के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है. जिसमें आरोपियों के ऊपर पीड़ित ने शादी का झांसा देकर तीस हजार रुपए नकदी ऐंठने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाने पहुंच मुकदमा भी दर्ज करवाया है. मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में लग गई है. इसके साथ आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश भी दे रही है.

पुलिस के अनुसार शादी का झांसा देकर ठगी करने का मामला इंदौर की परदेशीपुरा थाना इलाके का है. थाना क्षेत्र के टापू नगर ग्राम का निवासी चंदूराव के साथ धोखाधड़ी का मामला हुआ है. वहीं चंदू ने अपने साथ ठगी होने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. जिसमें आरोपी पूजा, लक्ष्मी और महेंद्र नाम के तीन लोगों को आरोपी बताया गया है.

कालीचरण के समर्थन में प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के सामने गोडसे जिंदाबाद के नारे लगाए, Video Viral

पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपी भागीरथपुरा के निवासी है. जिनपर चंदू ने आरोप लगाया है कि इन अरोपुओं ने उसे शादी का जहंसा देकर उससे तीस हजर रुपए नकदी ठग लिए है. पीड़ित की शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया है. इसके साथ आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह पर दबिश भी दे रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें