इंदौर में तीन दोस्तों ने मिलकर किया स्कूल फ्रेंड का गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

ABHINAV AZAD, Last updated: Sun, 19th Dec 2021, 4:24 PM IST
  • इंदौर में स्कूल फ्रेंड ने 21 साल की शादीशुदा से दो दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया. पीड़िता मूल रूप से आष्टा के पास की रहने वाली है. पुलिस ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

इंदौर. 21 साल की शादीशुदा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता के साथ तीन दोस्तों ने मिलकर गैंगरेप की इस वारदात को अंजाम दिया. आरोपित दोनों शख्स पीडि़ता का स्कूल फ्रेंड है. शनिवार शाम पीड़िता अपने परिवार संग थाने पहुंची. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. छत्रीपुरा पुलिस ने बताया कि 21 वर्षीय पीड़िता आदर्श इंदिरा नगर में रहती है. वह मूल रूप से आष्टा के पास की रहने वाली है.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शादी डेढ़ साल पहले इंदौर में हुई है. पुलिस के मुताबिक, रोहित तोमर नामक आरोपी आष्टा के पास ही रहने वाला है और वह पीडि़ता के साथ स्कूल में पढ़ता था. इस वजह से दोनों की फोन पर बातचीत होती रहती थी. 12 दिसंबर को उसने मुलाकात के लिए इंद्रानगर के पास बुलाया. आरोपी रोहित यहां से उसे ऑटो में बैठाकर मांगलिया कमरे पर ले गया. आरोपी रोहित ने मांगलिया में पीड़िता के साथ जबरदस्ती की.

इंदौर पुलिस ने सिलसिलेवार लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक, इसके बाद आरोपी के दो और दोस्त वहां पहुंच गए. इसके बाद तीनों ने उससे रेप किया. साथ ही आरोपितों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते हुए उसे घर छोड़ दिया. जिसके बाद पीड़िता ने मायके में इस बात की जानकारी दी. पुलिस ने आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया है. बताते चलें कि 21 साल की शादीशुदा से तीन तीन दोस्तों ने मिलकर गैंगरेप की इस वारदात को अंजाम दिया. आरोपित दोनों शख्स पीडि़ता का स्कूल फ्रेंड है. आरोपी का नाम रोहित तोमर है. बताया जा रहा है कि वह पीडि़ता के साथ स्कूल में पढ़ता था. इस वजह से दोनों की फोन पर बातचीत होती रहती थी. 12 दिसंबर को उसने मुलाकात के लिए इंद्रानगर के पास बुलाया. आरोपी रोहित यहां से उसे ऑटो में बैठाकर मांगलिया कमरे पर ले गया. मांगलिया में आरोपी रोहित तोमर ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर रेप की वारदात को अंजाम दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें