इंदौर में पर्यटन मंत्री पर कोविड प्रोटोकॉल का पालन न करने का आरोप

Smart News Team, Last updated: 03/05/2021 03:58 PM IST
  • रेड क्रॉस के एक कार्यक्रम के दौरान ऊषा ठाकुर पर कोरोना प्रोटोकॉल का पालन न करने का आरोप लगा है. कार्यक्रम में ऊषा ठाकुर न तो मास्क लगाए हैं और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करती दिखीं.
बिना मास्क के मंत्री ऊषा ठाकुर

इंदौर: मध्य प्रदेश की पर्यटन मंत्री ऊषा ठाकुर इन दिनों फेस मास्क न लगाने के चलते खूब सुर्खियों में हैं. रेड क्रॉस के एक कार्यक्रम के दौरान उन पर कोरोना प्रोटोकॉल का पालन न करने का आरोप लगा है. कार्यक्रम में ऊषा ठाकुर न तो मास्क लगाए हैं और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करती दिखीं.

मामला एक मई का है जब पर्यटन, संस्कृति और आध्यात्म मंत्री ऊषा ठाकुर महू के रेडक्रॉस हॉस्पिटल में डायलिसिस सेंटर का उद्घाटन करने पहुंची थीं. कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया. रेडक्रॉस संस्था द्वारा खीची गई फोटो में वो मास्क नहीं लगाए दिख रही हैं. उनपर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने का भी आरोप है.

बदमाश ने घर के सामने खड़ी बाइक में लगाई आग, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

मध्यप्रदेश शासन के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी ऊषा ठाकुर की एक फोटो पर सोशल मीडिया में उनकी कड़ी आलोचना हो रही है. लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या कारण है जो कानून एक मंत्री के आगे घुटने टेकता नजर आ रहा है.

इंदौर: ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों में कमी, रेलवे ने कैंसल की 44 ट्रेन

सोशल मीडिया पर ये भी सवाल उठ रहे हैं कि जिस मध्यप्रदेश में पत्नी के गहनों को भेजकर ऑटो रिक्शा को एंबुलेंस बनाने वाले के खिलाफ धारा-188 की कार्रवाई होती है, उस मध्यप्रदेश में सरकारी एजेंसी के ज़रिए प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए एक मंत्री की फोटो क्यों जारी की गई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें