इंदौर: शादी में शामिल होने आए युवकों की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, तीन की मौत

Smart News Team, Last updated: 16/02/2021 07:26 PM IST
  • इंदौर में विवाह समारोह में शामिल होने आए युवकों के साथ हादसा हो गया, जिसमें तीन की जान चली गई. एक युवक मामले में गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद से ही ट्रक चालक फरार है.
शादी में शामिल होने आए युवकों की कार को ट्रक ने मारी टक्कर (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में विवाह समारोह में शामिल होने आए युवकों के साथ हादसा हो गया, जिसमें तीन की जान चली गई. वहीं, एक युवक मामले में गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि बीते रात विवाह समारोह में शामिल होने गए युवकों की कार ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. तीनों ही पंचेड़ में हो रहे विवाह समारोह में शामिल होने के लिए गए थे.

शादी के बाद युवक रात के करीब एक या डेढ़ बजे अपने साथी को छोड़ने के लिए अमलेठा जा रहे थे. लेकिन इसी बीच फोरलेन पर उनकी कार ट्रक से टकरा गई. भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे तक उड़ गए. रिपोर्ट के मुताबिक ट्रक कपास्या खली से भरा हुआ था और वह रतलाम से मंदसौर की और जा रहा था. ट्रक ने कार को टक्कर मारी और कुछ दूर जाने के बाद ही वह पलट गया. हादसे के तुरंत बाद ही ट्रक चालक उसे छोड़कर वहां से फरार हो गया.

नागपुर से इंदौर आ रही बस बीच रास्ते में हुई खराब, यात्रियों की रात सडक पर गुजरी

कार में हादसे का शिकार हुए युवकों का नाम संग्राम सिंह, अभिराज सिंह और हर्षवर्धन सिंह बताया जा रहा है, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, पृथ्वीपाल नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक की उम्र करीब 28 वर्ष है और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तीनों ही युवक अपने दोस्त पृथ्वीपाल को छोड़ने के लिए अमलेठा जा रहे थे और इसी दौरान उनकी कार हादसे का शिकार हो गई. बता दें कि इससे पहले भी महू-नीमच फोरलेन पर कई बार हादसे हो चुके हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें