ट्रक कटिंग करवाने वाला सरगना हुआ गिरफ्तार, जल्द इंदौर लेकर आएगी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Thu, 19th Nov 2020, 3:52 PM IST
  • पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है. दरअसल, बायपास पर ट्रक कटिंग करने वाले गिरोह के मुख्य सरगना को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
बायपास पर ट्रक कटिंग करने वाले गिरोह के मुख्य सरगना को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

इंदौर: पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है. दरअसल, बायपास पर ट्रक कटिंग करने वाले गिरोह के मुख्य सरगना को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें, यह आरोपी कंजर गैंग का सरगना है. यह आरोपी गुजरात में बैठकर ट्रक कटिंग जैसी वारदातों को अंजाम देता था, आरोपित ने राजस्थान में भी ट्रक कटिंग जैसी कई वारदातों को अंजाम दिया है, इस कारण उसे राजस्थान की पुलिस भी लंबे समय से तलाश कर रही थी. सरगना को पहले गुजरात से गिरफ्तार कर पुलिस राजस्थान ले गई, अब जल्द ही उसे तेजाजी नगर थाना पुलिस इंदौर लेकर आएगी और पूछताछ करेगी.

बता दें, पिछले दिनों तेजाजी नगर थाना और किशनगंज थाना पुलिस ने ट्रक से बैटरी चोरी कर भागने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था. पुलिस की पूछताछ में उन्होंने बताया कि उन्हें मजदूरी करने के लिए लेकर आए थे. ट्रक में बैठाया और दूसरे ट्रक के पास जाकर खड़ा कर दिया. यहां ट्रक का सामान दूसरे ट्रक में लोड करने के लिए कहा. लेकिन तभी ट्रक का ड्राइवर जाग गया और ट्रक चला रहे चालक ने भागने का इशारा किया. सभी उसमें बैठे और चल दिए. ट्रक ड्राइवर रामनाथ ने गश्त कर रही पुलिस को सूचना दी.

बच्चा चोरी मामले में MYH अस्पताल ने बनाई जांच समिति, दो लोगों को भेजा नोटिस

पुलिस पीछा करते करते मानपुर तक पहुंची, पीछा करते समय तेजाजीनगर, किशनगंज, राऊ, महू और मानपुर की पुलिस भी पीछे लगी, लेकिन अपराधी पकड़ में नहीं आए. वे मानपुर में ट्रक छोड़कर भाग गए. वहीं से पुलिस को पता चला कि आरोपित गुजरात के हैं. अब पुलिस सरगना को इंदौर लकेर आएगी और पूछताछ करेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें