सोयाबीन की कटाई को जा रहे पिकअप सवार मजदूरों को ट्रक ने मारी टक्कर,4 की मौत 5 घायल

Prince Sonker, Last updated: Sun, 3rd Oct 2021, 5:44 PM IST
  • मध्यप्रदेश के धार जिले के अमझेरा-मनावत मार्ग पर पिकअप सवार मजदूरों की ट्रक से भिड़ंत हो गई. भीषण हादसे में चार मजदूरों की मौत हो गई जबकि पांच की हालत गंभीर बनी हुई है. मजदूर सोयाबीन की कटाई के लिए खेतों की ओर जा रहे थें.
(प्रतीकात्मक फोटो)

इंदौर. मध्यप्रदेश के धार जिले में रविवार सुबह सात बजे के करीब एक भीषण सड़क हादसा हो गया. अमझेरा स्थित मनावत रोड पर मजदूरों से भरे पिकअप वाहन और ट्रक की भिड़ंत हो गई. हादसे में चार मजदूरों की मौके पर मौत हो गई जबकि पांच मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को ग्रामीणों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा अमका-झमका मंदिर के पास उस वक़्त हुआ जब पिकअप सवार मजदूर सोयाबीन की कटाई के लिए खेतों की जा रहे थे.

जानकारी के अनुसार सुबह मनावर की ओर से मजदूरों से भरा पिकअप वाहन आ रहा था तभी सीमेंट से भरे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर के बाद पिकअप के पीछे लटके लोग अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गए. हादसे में 23 वर्षीय श्रवण पुत्र गंगाराम और 35 वर्षीय कमल पुत्र धनसिंह की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि इलाज के दौरान भुवान सिंह और मोतीलाल ने दम तोड़ दिया. वहीं हरि सिंह, बापूलाल,राधू,अमरसिंह और लालू की हालत गंभीर बनी हुई है. दुघर्टना के बाद सड़क पर भीषण जाम लग गया.

इंदौर में सड़क हादसा! दो बसों की भीषण टक्कर में एक की मौत, 15 यात्री घायल

घटना की जानकारी लगते ही अमझेरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतकों और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमझेरा भिजवाया, साथ ही सड़क पर लगे जाम को खुलवाकर आवागमन शुरू कराया. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

सरदारपुर एसडीओपी राम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पिकअप वाहन में मजदूर भरे हुए थे, जो सोयाबीन कटाई के लिए जा रहे थे. सभी मजदूर पिकअप के ऊपर बैठे हुए थे. तभी अमका-झमका माता मंदिर के पास सीमेंट से भरे हुए ट्रक और पिकअप वाहन की टक्कर हो गई. जिससे मजदूर नीचे गिर गए और ट्रक की चपेट में आने से चार की मौत हो गई. जबकि पिकअप वाहन से नीचे गिरने के कारण 5 मजदूर घायल हो गए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें