इंदौर : युवक को पहले ट्रक ने मारी टक्कर फिर कार रौंदते हुए निकल गई

Smart News Team, Last updated: Fri, 11th Dec 2020, 8:57 PM IST
  • इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र स्थित बायपास पर एक व्यक्ति रिसोर्ट से लौटकर एक्टिवा से अपने घर जा रहा था. तभी पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने एक्टिवा को जोरदार टक्कर मार दी. ट्रक टक्कर मारते हुए आगे भाग निकला. उसी वक्त पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार युवक को रौंदते हुए गुजर गई.
अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया शव

इंदौर. इंदौर में सड़क हादसों में मौत के आंकड़े बढ़ते ही जा रहे हैं. अधिकतर मौतें तेज रफ्तार वाहनों के अनियंत्रित होने या फिर ओवरटेक करने के चक्कर में होती हैं. इसी तरह का एक मामला शुक्रवार को फिर सामने आया है, जिसमें एक युवक की मौत हो गई. 

नखराली ढाणी के एक कमर्चारी की शादी समारोह से अपने घर लौटते समय ट्रक और कार की चपेट में आने से मौत हो गई. मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र का है. यहां स्थित बायपास पर अमित बंसल जो इंदौर नखराली ढ़ाणी में काम करता था, भंडारी रिसोर्ट से लौटकर एक्टिवा से अपने घर जा रहा था. तभी पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने अमित की एक्टिवा को जोरदार टक्कर दे मारी. ट्रक टक्कर मारते हुए आगे भाग निकला. उसी वक्त पीछे से आ रही तेज रफ़्तार कार भी अमित के उपर से जा गुजरी. घटना इतनी भयानक थी कि किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं. 

लापरवाही का दंड : इंदौर में अपराध शाखा के 24 पुलिस वाले लाइन अटैच

108 की मदद से अमित को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उसकी मौत हो गई. मृतक नखराली ढाणी रिसोर्ट में काम करता था. उसकी उम्र 45 वर्ष थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामला दर्ज कर ट्रक और कार की तलाश शुरू कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें