इंदौर : सूने मकानों व दुकानों के ताले तोड़कर करते थे चोरी, दो आरोपी धरे

Smart News Team, Last updated: Wed, 13th Jan 2021, 2:15 PM IST
  • इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के नंदबाग में कुछ समय पूर्व ही हुई लाखों रुपए की चोरी का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को पकड़ा है. आरोपियों से लाखों रुपए का माल व नकद रुपए पुलिस ने बरामद किया है. इन आरोपियों पर पूर्व में भी कई थांनों में मामले दर्ज हैं.  
सांकेतिक फोटो

इंदौर. इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र के नंदबाग में कुछ समय पहले ही हुई चोरी का खुलासा पुलिस ने 24 घंटे में ही कर दिया. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. ये आरोपी सूने मकानों व दुकानों के ताले तोड़कर वारदात को अंजाम देते थे. पकड़े गए आरोपीयो से लाखों रुपए से अधिक का माल पुलिस ने बरामद किया है. 

दरअसल, पूरा मामला इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के नंदबाग का है. यहां कुछ समय पूर्व ही हुई लाखों रुपए की चोरी के आरोपियों को पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से पकड़ लिया. जांच अधिकारी निधि शर्मा ने बताया कि दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के पास से दुकान से चुराया गया तीन लाख से अधिक का माल व नकद रुपए बरामद किया गया है. चोरी की वारदात को अंजाम देते समय आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गए थे, जिसके आधार पर पुलिस ने इन आरोपीयो को गिरफ्तार किया है. ये दोनों आरोपी शातिर चोर हैं, जो सूने घरों और दुकानों को अपना निशाना बनाते थे और चोरी कर फरार हो जाते थे. फिलहाल आरोपियों से लाखों रुपए का माल व नकद रुपए पुलिस ने बरामद किया है. 

इंदौर : खेल-खेल में सेनेटाइजर से लगी आग, झुलसने से 13 वर्षीय बच्चे की मौत

इन आरोपियों पर पूर्व में भी कई थांनों में मामले दर्ज हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है, जिनसे और भी घटनाओं के खुलासा होने की संभावना है. बता दें कि इंदौर के गांधी नगर थाना क्षेत्र स्थित संपत हिल में चोरी रुकने का नाम नहीं ले रही है. इस क्षेत्र में 15 दिन के भीतर चोरी की चार घटनाएं हो चुकी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें