इंदौर : ड्रग केस में फंसाने की धमकी देकर पैसे मांगे, NCB के दो सिपाही गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Dec 2020, 7:39 PM IST
  • नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के दो सिपाहियों ने एक जिम ट्रेनर को ड्रग स्कैंडल में फंसी आंटी उर्फ प्रीति जैन से जुड़े मामले में फंसाने की धमकी देकर तीन लाख रुपए की मांग की. मामला विजय नगर पुलिस तक पहुंचा और पुलिस ने एनसीबी के दोनों सिपाहियों को गिरफ्तार कर लिया.
सांकेतिक फोटो

इंदौर. इंदौर में ड्रग केस में आए दिन गिरफ्तारी हो रही है. पुलिस ने ड्रग सप्लायरों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के दो सिपाहियों ने इस केस की आड़ में फायदा उठाने की कोशिश की, लेकिन वे खुद ही फंस गए. एनसीबी के दो सिपाहियों ने एक निजी ड्राइवर की मदद से जिम ट्रेनर मोहम्मद साद पुत्र लियाकत खान को ड्रग स्कैंडल में फंसी आंटी उर्फ प्रीति जैन से सांठगांठ के मामले में फंसाने की धमकी देकर तीन लाख रुपए की मांग की. 

मोहम्मद साद ने सिपाहियों को रकम देने से मना कर दिया तो वे एक निजी ड्राइवर अजय गरोठिया की मदद से साद को उठाकर एनसीबी कार्यालय तक भी ले गए. मामला विजय नगर पुलिस तक पहुंचा और चालक अजय सहित सिपाही अरुणेंद्र मिश्रा और अनुज कुमार यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि ड्रग स्कैंडल मामले में आंटी अभी जिला जेल में बंद है. वहीं पुलिस राजीव कटारिया और प्रदीप बेनीवाल की तलाश में जुटी है. बेनीवाल का आंटी से गहरा याराना था. आंटी की गिरफ्तारी के बाद से ही वह गायब हो गया है. विजय नगर थाना पुलिस ने गुरुवार रात चंद्रलोक कॉलोनी निवासी आफरीन उर्फ तरन्नुम को गिरफ्तार किया था. मूलत: भोपाल की रहने वाली आफरीन आंटी के बेटे यश जैन की दोस्त है. उसकी निशानदेही पर एसआइटी ने अंकित किशोर राम निवासी संविद नगर को गिरफ्तार किया था.

इंदौर : पिस्टल बेचने के लिए ढूंढ रहे थे ग्राहक, पहुंच गए हवालात 

अंकित भंवरकुआं स्थित एक पब में नौकरी करता था. नौकरी छोड़कर यश गिरोह से जुड़ गया और पार्टियां आयोजित कर कोकीन, एमडीएमए, एलएसडी सप्लाई करने लगा. पुलिस को आंटी के आधा दर्जन बॉयफ्रेंड की जानकारी हाथ लगी है. कुछ तो ऐसे हैं जो उसके साथ रिसॉर्ट, पब, बार, गोवा, पुणे, दिल्ली, मुंबई में पार्टियां मनाते थे. उसमें पहला नाम प्रदीप बेनीवाल और राजीव का ही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें