इंदौर में दुकान का ताला तोड़कर चुरा ले गए 12 बोर की दो बंदूक

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Dec 2020, 4:02 PM IST
  • इंदौर के रानीपुरा मेन रोड स्थित बंदूक दुकान का शटर ऊंचा करके बदमाश 12 बोर की दो बंदूक चुरा ले गए. दोनों अलग-अलग कंपनियों की बंदूकें थीं. दो नाल की बंदूक की कीमत 14 हजार रुपए और एक नाल की बंदूक की कीमत 55 हजार रुपए है. सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकाबंदी कर चोर की तलाश शुरू कर दी है.
सांकेतिक फोटो

इंदौर. इंदौर में चोरी की घटनाएं बढ़ी जा रही है. पहले आबकारी अफसर का घर, फिर मिठाई की दुकान और अब बंदूक की दुकान. रानीपुरा मेन रोड स्थित बंदूक दुकान का शटर ऊंचा करके बदमाश 12 बोर की दो बंदूक चुरा ले गए. बंदूक चोरी की सूचना मिलते ही सेंट्रल कोतवाली पुलिस की नींद उड़ गई. घटना रविवार देर रात तीन बजे की है. पुलिस ने बदमाश की तलाश शुरू कर दी है. बंदूक चोरी के मामले में सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है. 

सैफी नगर छत्रीपुरा में रहने वाले हकीमउद्दीन पुत्र असगर अली ने पुलिस को बताया कि उनकी रानीपुरा मेन रोड पर ताहिर एंड कंपनी नाम से बंदूक की दुकान है. रविवार रात को दुकान के चैनल गेट और शटर में ताला लगाकर घर चले गए. रात करीब सवा तीन बजे चौकीदार का फोन आया कि दुकान का शटर थोड़ा उठा हुआ है. सूचना मिलते ही हकीमउद्दीन और उनका बेटा ताहा मौके पर पहुंचे और देखा कि चैनल गेट के ताले टूटे हुए हैं. अलमारी देखी तो वह भी खुली थी. अलमारी में 12 बोर की दो बंदूक, जिसमें एक दो नाल की और दूसरी एक नाल की रखी थी, दोनों गायब थीं. दोनों अलग-अलग कंपनियों की बंदूकें थीं. दो नाल की बंदूक की कीमत 14 हजार रुपए और एक नाल की बंदूक की कीमत 55 हजार रुपए है. 

इंदौर : मिठाई की दुकान को चोर ने बनाया निशाना, 5 लाख कैश लेकर फरार

उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकाबंदी कर दी है. टीआई बीडी त्रिपाठी का कहना है कि पुलिस ने सर्चिंग शुरू कर दी है. बंदूक चोरी का मामला है. कोई बदमाश इतनी आसानी से बंदूक चोरी करके नहीं ले जा सकता.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें