इंदौर : दो भूमाफिया के बेटे के आपस में भिड़े, खूनी संघर्ष के बीच चली गोली और तलवार

Mithilesh Kumar Patel, Last updated: Thu, 16th Dec 2021, 1:26 PM IST
  • इंदौर के एमआइजी थाने के पास बुधवार को हुई दो भूमाफिया के बेटों के बीच खूनी संघर्ष के दौरान एक दूसरे पर गोलीयां चलाई गई. साथ ही इसमें तलवार से भी जानलेवा हमला किया गया. मारपीट के बाद दोनों गुटो ने पुलिस में तहरीर दी है. एमआइजी थाना पुलिस आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर जगह जगह छापेमारी कर रही है.
प्रतीकात्मक फोटो

इंदौर. मध्य प्रदेश के  इंदौर से दो भूमाफिया गुटो के बीच खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. दरअसल ये संघर्ष बुधवार को एम आइ जी थाना क्षेत्र के करोड़ों रूपए की जालसाजी में भागीदार भूमाफिया छब्बू और बब्बू के बेटों के बीच हुआ है. पुलिस को मिली शिकायत में आरोप लगाया गया है कि आपसी सघर्ष के दौरान बब्बू के बेटे ने गोलियां चलाई और तो और छब्बू के बेटे राजी खान पर तलवार से भी हमला किया गया है. इस आपसी विवाद और मारपीट के मामले में मिली तहरीर के आधार पर एम आइ जी थाना पुलिस ने 4 लोगों पर नामजद FIR दर्ज कर आरोपियों की छानबीन में जगह जगह छापेमारी कर रही है.

टाउन इंस्पेक्टर (TI) अजय वर्मा के मुताबिक घटना रात करीब सवा नौ बजे बेकरी गली (पाटनीपुरा) के पास की है. छब्बू उर्फ साबिर का बेटा फरदीन उर्फ राजी खान अपने साथ रहीम जल्ला और सावन सिरसिया समेत अन्य को लेकर आया था. जबकि बब्बू उर्फ सुल्तान का बेटा फरहान अपने साथ अमजद, राजा, बक्सास, आजम खान को लेकरआया था. दोनों के बीच फ्लैट और प्रॉपर्टी को लेकर विवाद हो गया और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई.

इंदौर : संग्रहालय से करोड़ों की मूर्ति उठा ले गए चोरों को पुलिस ने दबोचा

आपसी विवाद और मारपीट के बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे. मिली जानकारी मुताबिक पहले पाटनीपुरा के रहने वाले अमजद पुत्र अहमद खान ने छब्बू के बेटे राजी खान, रहीम जल्ला, सावन के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया. FIR दर्ज कराने के कुछ देर बाद दोनों पक्ष आपस में दोबारा भिड़ गए. और इसी दौरान बब्बू के पक्ष के आरोपित अमजद, राजा, बक्सास, आजम खान व फरहान ने छब्बू के बेटे राजी पर चुपके से जानलेवा हमला कर दिया. हमला के दौरान गोलियां भी चली. जिसकी वजह से घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों में  हड़कंप मच गया.

हिंदू होने का आधार कार्ड दिखाकर गर्लफ्रेंड संग महाकाल की आरती में पहुंचा मुस्लिम युवक अरेस्ट

बता दें कि आरोपित फरहान का पिता बब्बू उर्फ सुल्तान और राजी का पिता छब्बू उर्फ साबिर दोनों पिछले कई वारदातों में बराबर के साझेदार रहे हैं. दोनों शहजाद लाला हत्याकांड और न्याय नगर जमीन घोटाले में भी एक साथ ही आरोपित रह चुके हैं. इसके आलावा वे दोनों करोड़ों रुपए के प्रोजेक्ट में एक साथ ही काम कर रहे थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें