इंदौर में चार साल की बच्ची के साथ चाचा ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 10/02/2021 05:46 PM IST
  • इंदौर के बणगंगा इलाके में चार साल की बच्ची के साथ चाचा द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. चाचा बच्ची को अपने साथ छत पर ले गया और बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
रेप की घटना

इंदौर. इंदौर के बणगंगा इलाके में चार साल की बच्ची के साथ उसके चाचा द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बच्ची को चाचा अपने साथ छत पर ले गया और बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. मामले को लेकर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि बच्ची का चाचा उसे अपने साथ खिलाने के बहाने छत पर ले गया. लेकिन बच्ची को अकेला देख वह उसके साथ गलत हरकत करने लगा.

बच्ची के भाई ने चाचा की इस हरकत को देख लिया और तुरंत ही मामले की जानकारी अपनी मां को दी. वहीं, बच्ची की मां जब छत पर पहुंची तो बच्ची काफी रो रही थी. चार साल की बच्ची को लेकर उसके माता-पिता थाने पहुंचे और उसने वहां शिकायत भी की. मामले को लेकर पुलिस ने उसके चाचा को गिरफ्तर कर लिया है और उसके खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक यह घटना गांव नरवल के पास की है.

कांग्रेस के मुस्लिम कार्यकर्ता ले रहे थे कुरान की शपथ, वीडियो वायरल, जानें मामला

पुलिस को बच्ची की मां ने बताया कि वह घर पर काम कर रही थी. इस दौरान उसका पति भी घर पर नहीं था. उसके बेटा और बेटी दोनों ही बाहर खेल रहे थे. तभी बच्ची का चाचा, जो कि मजदूरी करता था, घर पर आया. वह बच्ची को उठाकर अपने साथ छत पर ले गया. छत पर से बच्ची के बिलखने की आवाज आने लगी. यह सुन जब मां छत पर पहुंची तो उसने देखा कि शख्स बच्ची के साथ गलत हरकत कर रहा है. बच्ची की मां को देख आरोपी तुरंत ही वहां से भाग गया. मामले की जानकारी महिला ने तुरंत ही पति को दी, जिसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने दबिश दी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें