इंदौर में पकवानों के स्वाद चखे फिर महाकाल दरबार पहुंचे मंत्री धमेंद्र प्रधान

Smart News Team, Last updated: 06/12/2020 02:38 PM IST
  • विधायक संजय शुक्ला के बेटे की शादी के समारोह में शामिल होने सपरिवार इंदौर पहुंचे केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धमेंद्र प्रधान इंदौर में भाजपा नेताओं से मुलाकात की. शनिवार शाम चौपाटी पर व्यंजनों का लुत्फ उठाने के बाद वह महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचे.  
महाकाल का दर्शन करने सपरिवार उज्जैन पहुंचे केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धमेंद्र प्रधान

इंदौर. केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान शनिवार शाम को एक निजी आयोजन में भाग लेने सपरिवार इंदौर पहुंचे. इंदौर पहुंचकर प्रधान ने सबसे पहले बीजेपी के कार्यकर्ताओं एवं नेताओं से भेंट की. उसके बाद उन्होंने स्थानीय बीजेपी नेताओं व कार्यकर्ताओं से इंदौर घूमने की इच्छा प्रकट की. स्थानीय बीजेपी नेता उन्हें सराफा जहां रात 8 बजे के बाद खाने-पीने की चौपाटी सा लगता है, घुमाने ले गए. धर्मेंद्र प्रधान ने भी परिवार सहित चौपाटी पर विभिन्न व्यंजनों का लुत्फ उठाया. उन्होंने व्यंजनों का लुत्फ उठाते हुए इंदौर के पकवानों की तारीफ भी की. 

पेट्रोलियम मिनिस्टर विधायक संजय शुक्ला के बेटे की शादी के समारोह में शामिल होने आए थे. इंदौर यात्रा के दौरान उनके साथ सतत रूप से विधायक तुलसी सिलावट, विधायक रमेश मेंदोला, कृष्ण कुमारी मोघे, भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ राजेश सोनकर आदि मौजूद रहते हैं. उन्होंने इंदौर में पित्र पर्त पर स्थित बाबा हनुमान की विशालतम प्रतिमा के दर्शन भी किए. उसके बाद वह उज्जैन के विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकालेश्वर के दर्शन करने के लिए उज्जैन प्रस्थान किए. यहां महाकाल मंदिर पहुंचकर उन्होंने परिवार सहित बाबा महाकाल के दर्शन किए. 

इंदौर एक बार फिर 10 लाख से अधिक आबादी वाले सबसे साफ शहरों में शामिल

हालांकि महाकाल मंदिर में गर्भगृह में प्रवेश बंद होने के कारण उन्हें बाहर से ही दर्शन करना पड़ा. उन्होंने नंदीहाल में बैठकर बाबा महाकाल की आराधना की. उनके उज्जैन प्रवास के दौरान उनके साथ मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव व स्थानीय सांसद अनिल फिरोजिया मौजूद थे. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें