अज्ञात बदमाशों ने युवक को जलती हुई भट्टी पर दिया धक्का, मुंह पर फेंका गर्म पानी

Smart News Team, Last updated: 09/02/2021 09:01 PM IST
  • इंदौर में अज्ञात बदमाशों द्वारा युवक के साथ गाली गलौज करने और उसे जलती हुई भट्टी पर धक्का देने का मामला सामने आया है. इस बात को लेकर युवक ने चार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ पुलिस में केस भी दर्ज करा दिया है.
अज्ञात बदमाशों ने युवक को जलती हुई भट्टी पर दिया धक्का, मुंह पर फेंका गर्म पानी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में अज्ञात बदमाशों द्वारा युवक के साथ गाली गलौज करने और उसे जलती हुई भट्टी पर धक्का देने का मामला सामने आया है. इस बात को लेकर युवक ने चार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ पुलिस में केस भी दर्ज करा दिया है. युवक का नाम आयुष है, जो कि इंदौर के रविदासपुरा छत्रीपुरा क्षेत्र का रहने वाला है. युवक ने बताया कि वह अपने दोस्त हर्ष के साथ मांडे लेने गया हुआ था, इस दौरान ही कुछ बदमाशों ने उसके साथ गाली-गलौज करने की कोशिश की.

युवक ने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ ही था, तभी वहां पर चार लोग आ गए और उन्होंने आयुष को गालियां देना शुरू कर दिया. वहीं, जब आयुष ने इस बात का विरोध किया तो बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी और पास में जल रही भट्टी पर उसको धक्का दे दिया. युवक ने बताया कि इस वजह से उसकी टी-शर्म में भी आग लग गई थी. इतना ही नहीं, बदमाशों ने युवक के मुंह पर होटल में रखा गर्म पानी भी फेंक दिया.

इंदौर: व्यापारियों ने की GST खत्म करने की मांग, 26 फरवरी को दुकानें रहेंगी बंद

आयुष ने बताया कि गर्म पानी पड़ने से वह जल गया और आरोपी मौका पाते ही वहां से फरार हो गए. पुलिस ने आयुष का बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली, जिसके आधार पर युवकों की तलाश भी की जा रही है. हालांकि, इस बात का पता नहीं चला कि युवकों ने अचानक ही आयुष के साथ मारपीट करनी क्यों शुरू कर दी थी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें