इंदौर में अज्ञात बदमाशों ने की बैट्री कंपनी के गार्ड की गला रेतकर हत्या

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Mar 2021, 6:27 PM IST
  • इंदौर शहर के तिलकनगर क्षेत्र में अज्ञात बदमासों ने गार्ड की गला रेतकर हत्या कर दी. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि वारदात में दो लोग शामिल थे, जिनके पैरों के निशान भी वहां मिले हैं.
इंदौर में अज्ञात बदमाशों ने की बैट्री कंपनी के गार्ड की गला रेतकर हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर शहर के तिलकनगर क्षेत्र में देर रात अज्ञात बदमासों द्वारा गार्ड की हत्या करने का मामला सामने आया है. बदमाशों ने गार्ड का गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया. वहीं, जब अगली सुबह दूसरा गार्ड ड्यूटी पर पहुंचा तो उसे इस मामले की जानकारी हुई. वहीं, जांच में यह भी सामने आया है कि गार्ड की हत्या की वारदात में दो लोग शामिल थे. हालांकि, पुलिस को अभी तक गार्ड की हत्या की कोई वजह पता नहीं चल पाई है.

तिलकनगर क्षेत्र की बैट्री कंपनी में तैनात यह छात्र कानपुर का निवासी था. इस बारे में बात करते हुए एसपी आशुतोष बागरी ने बताया कि वारदात तिलक नगर थाना क्षेत्र में स्थित स्कीम नंबर-94 की मल्टी में हुई है. इस बिल्डिंग की पहली कंपनी में ल्यूमिनस कंपनी का ऑफिस है, जहां रामजी शुक्ला नाम के व्यक्ति गार्ड के तौर पर तैनात थे. रामजी शुक्ला की उम्र करीब 40 वर्ष बताई जा रही है. ऑफिस की तरफ से उन्हें सोने की परमिशन थी, जिसके कारण वह एक कमरे में सो रहे थे.

इंदौर में पानी भरने को लेकर हुआ भीषण विवाद, 1 की मौत 3 घायल

बताया जा रहा है कि जब दूसरा गार्ड कमरे में पहुंचा तो रामजी का शव खून से लथपथ मिला. उनके शव को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उनकी धारदार हथियार से हत्या की गई है. वहीं, प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मामले में दो लोग शामिल थे, जिनके पैरों के निशान भी वहां मिले हैं. इसके साथ ही पता चला है कि एक बदमाश ने तो चप्पल पहनी हुई थी, लेकिन दूसरा नंगे पैर था. मामले को लेकर पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है. हालांकि, बिल्डिंग में पुलिस को कोई भी कैमरा नहीं मिला है.

इंदौर में एक्टिवा सहित युवक की जिंदा जलने से मौत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें