इंदौर: सहेली की फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाकर अश्लील फोटो अपलोड की, उसके बाद...

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Dec 2020, 10:27 AM IST
  • आरोपी लड़की से पूछताछ में बताया कि पीड़ित लड़की उसकी दोस्त है. दोनों साथ में एक ही स्कूल में पढ़ती थीं. दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ जिसके बाद उसने अपनी ही सहेली की फोटो फेसबुक से लेकर उसे अश्लील बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया.
सांकेतिक फोटो

इंदौर. इंदौर पुलिस की साइबर सेल ने एक ऐसी लड़की को गिरफ्तार किया है, जिसने अपनी सहेली का इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर कई सारे अश्लील फोटो अपलोड कर दी थी. साइबर सेल इंदौर के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि साइबर सेल को इंदौर के साकेत नगर निवासी एक लड़की रानी (परिवर्तित नाम) ने एक शिकायत दी थी. 

अपनी शिकायत में लड़की ने कहा था कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसकी फोटो का उपयोग कर फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बनाया गया और उस पर कई सारे अश्लील फोटो अपलोड कर दिए. मामले की गंभीरता को देखते हुए इसे आईटी एक्ट का अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया. प्रकरण की विवेचना निरीक्षक राशिद अहमद हमराह और प्रभाकर महाजन को सौंपी गई. विवेचना में साइबर सेल द्वारा संदिग्ध प्रिया (परिवर्तित नाम) निवासी इंदौर को पूछताछ के लिए राज्य साइबर सेल इंदौर बुलाया गया. प्रिया ने पूछताछ में अपराध करना स्वीकार कर लिया. 

Love Crime: प्रेमिका ने ली प्यार की खूनी परीक्षा, प्रेमी से सहेली का मर्डर कराया

पूछताछ में उसने बताया कि वह रानी को जानती है. वह उसकी दोस्त है. दोनों एक ही स्कूल में पढ़ती थी. एक दिन रानी से किसी बात को लेकर उसका झगड़ा हो गया. उसने रानी को परेशान करने की नियत से उसके वाट्सअप से उसकी फोटो डाउनलोड करके फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बना ली. गौरतलब है कि दोनों इंदौर के प्रतिष्ठित एक ही स्कूल में एक ही कक्षा में पढ़ती है. 

अब लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस टेस्ट के बाद घर बैठे ऑनलाइन सर्टिफिकेट करें डाउनलोड

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें