MPPEB ग्रुप 2 सब ग्रुप 4 एग्जाम 2020 की आंसर की जारी, ऐसे करें डाउनलोड

Smart News Team, Last updated: 07/02/2021 09:22 PM IST
  • एमपीपीईबी ग्रुप 2 सब ग्रुप 4 एग्जाम 2020 की आंसर की जारी कर दी गई है. अभ्यर्थी इसे बोर्ड की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं. जूनियर अस्सिटेंट और डेटा एंट्री ऑपरेटर पद के लिए 29 जनवरी से 4 फरवरी 2021 के बीच एमपीपीईबी ग्रुप 2 सब ग्रुप 4 की परीक्षा हुई थी.
एमपीपीईबी ग्रुप 2 सब ग्रुप 4 एग्जाम 2020 की आंसर की जारी कर दी गई है.

इंदौर. मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (एमपीपीईबी) ने ग्रुप 2 सब ग्रुप 4 की विभिन्न पदों के लिए हुए एग्जाम 2020 की आंसर की रविवार को जारी कर दी गई है. परीक्षार्थी एमपीपीईबी की आंसर की बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. आपको बता दें कि जूनियर अस्टिेंट और डेटा एंट्री ऑपरेटर पद के लिए 29 जनवरी से 4 फरवरी 2021 के बीच एमपीपीईबी ग्रुप 2 सब ग्रुप 4 की परीक्षा हुई थी.

एमपीपीईबी ग्रुप 2 सब ग्रुप 4 एग्जाम 2020 की आंसर की जारी कर दी गई है. आंसर की डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थी एमपीपीईबी की ऑफिसियल वेबसाइट peb.mp.gov.in पर दिए लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं. आंसर की डाउनलोड करने के लिए परीक्षार्थी को रोल नंबर, जन्म तिथि, एग्जाम डेट और परीक्षा शिफ्ट की जानकारी डालनी होगी. इसके बाद केस सेंसटिव टेस्ट को भरकर सब्मिट बटन दबाते ही आंसर की डाउनलोड हो जाएगी.

इंदौर में खुडैल थाने के इलाके में युवक का अधजला शव मिला, हत्या की आशंका

परीक्षा से पहले एमपीपीईबी बोर्ड ने 21 जनवरी को एडमिट कार्ड जारी कर दिए थे. एडमिट कार्ड जारी करते हुए पीईबी ने कहा था कि निर्धारित रिपोर्टिंग समय के बाद उपस्थित होने वाले अभ्यर्थियों को परीक्षा केन्द्र में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी. परीक्षा में मूल फोटोयुक्त पहचान पत्र लाने पर ही परीक्षा केन्द्र में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी.

कार टकराने को लेकर पूर्व पार्षद और साथियों ने लोगों से की मारपीट, चले लात घूंसे

बोर्ड ने निर्देश देते हुए ये भी कहा था कि एडमिट कार्ड के अलावा अपने साथ पारदर्शी बॉल प्वाइंट, हैंड सैनेटाइजर, पानी की बोतल और अतिरिक्त फोटो लाएं. वहीं कैलकुलेटर, बीपर्स, पेजर्स, मोबाइल और सेल फोन लाना मना है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें