इंदौर : अय्याशी के लिए करते थे वाहन चोरी, 3 चोर गिरफ्तार, एक पिस्टल भी बरामद

Smart News Team, Last updated: Wed, 6th Jan 2021, 6:29 PM IST
  • इंदौर पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर एक टीम गठित कर तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से 12 वाहन व एक पिस्टल बरामद की गई है. एक आरोपी आबकारी विभाग में ड्राइवर का काम करता है. आरोपियों का पूर्व में भी आपराधिक रिकार्ड रहा है.
चोरों की निशानदेही पर बरामद मोटरसाइकिल

इंदौर. इंदौर में लगातार वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है. आजादनगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीन वाहन चोरों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. पकड़े गए आरोपियों से 12 वाहन सहित एक देशी पिस्टल भी बरामद की गई है. इंदौर की आजाद नगर पुलिस ने ऐसे वाहन चोरों को पकड़ने में सफलता हासिल की है, जो अपनी अय्याशी के लिए वाहन चोरी किया करते थे.

आजाद नगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि तीन इमली चौराहे पर नेमावर रोड पर एक बिना नम्बर की नीले रंग की बाइक लेकर एक व्यक्ति जा रहा है, जो कि चोरी का है. पुलिस ने एक टीम गठित कर तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से 12 वाहन व एक पिस्टल बरामद की गई है. पुलिस वाहन चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए प्रत्येक चौराहे पर सघन चेकिंग अभियान चला रही है. पुलिस ने शुभम उर्फ सागर को चोरी के वाहन के साथ गिरफ्तार किया. जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपने दो अन्य साथी मोनू कुशवाहा और रोशन कौशल के भी वाहन चोरी में संलग्न होना बताया. इन आरोपियों के पास से शहर के विभिन्न थाना क्षेत्र से चुराई गई 12 मोटरसाइकिल बरामद की गई है. 

मुख्यमंत्री ने ड्रग माफियाओं पर कार्रवाई के लिए इंदौर पुलिस की पीठ थपथपाई

चौंकाने वाली बात यह है कि पूछताछ करने पर इन आरोपियों ने बताया कि वह अपनी अय्याशी और शौक को पूरा करने के लिए वाहन चोरी को अंजाम देते थे. पुलिस ने आरोपी शुभम के पास से देसी पिस्टल व दो कारतूस भी बरामद किए हैं. आरोपी शुभम आबकारी विभाग में ड्राइवर का काम करता है. आरोपियों का पूर्व में भी आपराधिक रिकार्ड रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें