रिसेप्शन पार्टी की खबरों के बीच कैटरीना को छोड़ इंदौर को निकले विक्की कौशल, जानिए वजह

Indrajeet kumar, Last updated: Mon, 20th Dec 2021, 6:36 PM IST
  • विक्की कौशल का इंदौर एयरपोर्ट से एक वीडियो सामने आया है जिसमें विक्की कौशल हाथ जोड़कर लोगों का आभार जताते नजर आ रहे हैं. रिसेप्शन पार्टी के खबरों के बीच विक्की कौशल फिल्म शूटिंग के लिए इंदौर निकल गए हैं. ऐसे में कहा नहीं जा सकता है कि दोनों कपल कब रिसेप्शन पार्टी देंगे.
इंदौर एयरपोर्ट पर विक्की कौशल (सोर्स- viralbhiyani)

इंदौर. विक्की कौशल का इंदौर एयरपोर्ट से वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में लोग अपने फोन के कैमरे में विक्की कौशल को कैप्चर करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान विक्की कौशल हाथ जोड़कर सब लोगों का आभार जताते नजर आ रहे हैं. विक्की कौशल के एयरपोर्ट पर दिखने के बाद अब ये बात साफ हो गई है कि कि रिसेप्शन पार्टी के खबरों के बीच विक्की फिल्म शूटिंग के लिए इंदौर निकल गए हैं. ऐसे में कहा नहीं जा सकता है कि नए जोड़े की ओर से रिसेप्शन पार्टी कब दी जाएगी. फिलहाल तो ऐसा लग रहा है कि दोनों अपने अपने काम पर लग गए हैं.

विक्की और कटरीना की ग्रैंड शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट में हुई थी. तब से इस अफवाह की बाजार गरम थी कि 10 दिसंबर को मुंबई में दोस्तों और फिल्मी सितारों के लिए रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे. लेकिन शादी के बाद दोनों हनीमून पर चले गए. और फिर ऐसी खबरें आई कि दोनों अब 20 दिसंबर को अपने दोस्तों और बॉलीवुड सितारों के लिए रिसेप्शन का आयोजन करेंगे. लेकिन विक्की कौशल को इंदौर एयरपोर्ट पर दिखने के बाद अब ये कहा नहीं कि नए कपल कब अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी देंगे.

13 साल की उम्र में लिट्टी चोखा बेचकर परिवार चला रहा ये मासूम, दिल छू लेगा वीडियो

हालांकि अब ये खबर सामने आ रही है कि विक्की और कटरीना इसी महीने में क्रिसमस से पहले ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी के आयोजन का प्लान कर रहे हैं. अब देखने वाली बात ये होगी कि दोनों कपल कब आओनी शादी की रिसेप्शन पार्टी देंगे. फिलहाल दोनों के एक्टिविटी से यही लग रहा है कि दोनों कपल काम पर लग गए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें