इंदौर पुलिस के ASI पर आरोप- 500 रुपए न देने पर युवक को मारी लात, Video वायरल

Smart News Team, Last updated: Tue, 23rd Nov 2021, 11:40 AM IST
  • इंदौर में एक युवक का आरोप है कि ASI ने उससे 500 रुपए मांग रहा था. रुपए नहीं दिए तो उसका गला दबाने की कोशिश की. वीडियो वायरल होने के बाद SP आशुतोष बागरी ने ट्रैफिक ASI हरगोपाल पांडेय को लाइन अटैच कर दिया है.
ASI ने एक युवक की बीच सड़क पर लात, मुक्के और थप्पड़ों से पिटाई कर दी

भोपाल. मध्य प्रदेश के इंदौर जिले पुलिस की भयानक तस्वीर सामने आई है. यहां ASI ने एक युवक की बीच सड़क पर लात, मुक्के और थप्पड़ों से पिटाई कर दी. यह घटना जिले के महारानी रोड की है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होते ही बवाल मच गया. युवक का आरोप है कि ASI ने उससे 500 रुपए मांग रहा था. रुपए नहीं दिए तो उसका गला दबाने की कोशिश की. वीडियो वायरल होने के बाद SP आशुतोष बागरी ने ट्रैफिक ASI हरगोपाल पांडेय को लाइन अटैच कर दिया है. साथ ही CSP को जांच के आदेश दिए हैं.

बाइक पर तीन लोग थे सवार

जानकारी के मुताबिक घटना रविवार दोपहर इंदौर के महारानी रोड पर हुई है. बताया जा रहा है कि युवक दो अन्य के साथ बाइक से रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे था. एएसआई एचजी पांडेय ने बाइकर को रोका और बाइक से संबंधित कागजात दिखाने को कहा. उन्होंने बाइक सवार से जुर्माना भरने को भी कहा क्योंकि बाइक पर तीन लोग सवार थे. इसी बात को लेकर सिपाही और युवक के बीच कहासुनी हो गई. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में युवक पुलिसकर्मी से बहस करता दिख रहा है.

कैमरे में कैद हुई घटना

पैसे न देने पर सिपाही ने युवक की पिटाई कर दी. वीडियो में देखा जा सकता है कि सिपाही ने पहले युवक को लात मारी और फिर थप्पड़ मारने लगा. सूचना मिलते ही डायल-100 की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और युवक को थाने ले आई. हालांकि युवक को रिहा कर दिया गया.

500 रुपए की मांग रहा था रिश्वत

युवक ने बातचीत में बताया कि एएसआई 500 रुपये रिश्वत की मांग कर रहा था. इंदौर के श्याम नगर निवासी रामेश्वर यादव के रूप में पहचाने जाने वाले युवक ने कहा जब मैंने भुगतान करने से इनकार कर दिया, तो उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया.

नहीं हुई कोई शिकायत दर्ज

सेंट्रल कोतवाली थाने के प्रभारी अशोक पाटीदार ने बताया कि दस्तावेज मांगने पर युवक सिपाही के साथ बदसलूकी कर रहा था. अभी तक युवक की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है अगर वह शिकायत दर्ज करता है, तो पुलिस वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें