पॉश कालॉनी की महिलाओं में जमकर चले लात-घूंसे, 'कैटफाइट' का वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Nov 2021, 11:14 AM IST
  • वीडियो इंदौर की पॉश कॉलोनी का है. इस वीडियो में महिलाएं झगड़ते हुए नजर आ रही है. जानकारी के मुताबिक जिन महिलाओं में विवाद हुआ उनमें से एक टीटीई की पत्नी है तो दूसरी शासकीय शिक्षक.
पटाखे जलाने के विवाद के लेकर दो महिलाओं के बीत जमकर मारपीट हो गई. मारपीट इतनी बढ़ गई कि लात - घूंसे तक चल गए.

इंदौर. सोशल मीडिया पर वैसे तो लड़ाई झगड़े के तमाम वीडियो सामने आते हैं, लेकिन इस बीच दो महिलाओं के बीच झगड़े का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसने लोगों को हैरान कर दिया. इस वायरल वीडियो में महिलाएं 'कैटफाइट' करती नजर आ रही हैं. ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इंदौर की पॉश कॉलोनी का है वीडियो

फिल्मों में जिस तरह से महिलाओं के बीच मारपीट होती है ठीक वैसे ही इस वीडियो में महिलाएं झगड़ते हुए नजर आ रही है. वीडियो इंदौर की पॉश कॉलोनी का है. जानकारी के मुताबिक जिन महिलाओं में विवाद हुआ उनमें से एक टीटीई की पत्नी है तो दूसरी शासकीय शिक्षक.

लोगों ने जताई हैरानी

बताया जा रहा है कि वीडियो दिवाली की रात का है, जहां पटाखे जलाने के विवाद के लेकर दो महिलाओं के बीत जमकर मारपीट हो गई. मारपीट इतनी बढ़ गई कि लात - घूंसे तक चल गए. इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. खास बात यह है कि लोग इस वीडियो को देखकर हैरानी जता रहे हैं कि कैसे पढ़े लिखे लोग भी अपनी समझदारी का परिचय देते हैं.

आधी रात में सड़क पर एक्सरसाइज करते इंदौर के सिंघम का Video Viral, डंबल उठा किया धमाल

दर्ज कराया केस

पुलिस की जानकारी के अनुसार रेलवे टीटीई कन्हैयालाल प्रजापति और उनकी पत्नी निहारिका का पड़ोसियों से विवाद हुआ. कॉलोनी के दुकान संचालक हिमांशु शेलेकर पर पैवर ब्लॉक से हमला कर दिया. स्कूल संचालक प्रतापसिंह रघुवंशी की शिकायत पर कन्हैयालाल प्रजापति और निहारिका प्रजापति के खिलाफ केस दर्ज किया है.

पटाखे फोड़ने को लेकर हुआ विवाद

बताया जा रहा है कि दीपावली पूजन के बाद सभी रहवासी पटाखे फोड़ रहे थे. कन्हैयालाल ने उनके घर पर पटाखे फोड़े और कपड़े जला दिए. जब उन्हें समझाया तो विवाद करने लगे और हाथापाई पर उतर आए. रघुवंशी की पत्नी टिंकी व रहवासी हिमांशु शेलेकर, पत्नी सोनी आदि के साथ भी मारपीट की. हिमांशु के सिर में पैवर ब्लॉक से चोट लगी. हिमांशु ने भी इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

सुअर को पकड़ने के लिए बिछाया था जाल, फंसकर तेंदुए की हुई मौत, एक गिरफ्तार

पहले भी हो चुका है विवाद

मामले में कहा जा रहा है कि टिंकी नामक महिला सरकारी शिक्षक है.उसका निहारिका के साथ पहले भी विवाद हुआ था. दोनों पड़ोसी है. घर के सामने पानी डालने, कचरा फेंकने जैसी छोटी मोटी बातों पर विवाद होता रहता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें