वीडियो : MP पुलिस की बर्बरता, पहले युवक को दौड़ाकर पीटा, फिर कड़ाके की ठंड में डाला पानी

Uttam Kumar, Last updated: Wed, 5th Jan 2022, 11:26 AM IST
  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के चलते मध्य प्रदेश पुलिस को काफी किरकिरी का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि पुलिस ने जब सफाई दी तो लोग और भड़क उठे. वीडियो में मध्यप्रदेश पुलिस को एक अधनंगे युवक को बीच बजार में शोर मचाने पर दौड़ाकर पीटते हुए देखा जा सकता है.
मध्यप्रदेश पुलिस बीच बजार में एक अधनंगे युवक को शोर मचाने पर दौड़ाकर पीटते हुए .

इंदौर: सोशल मीडिया पर मध्यप्रदेश पुलिस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खिचा है. इस वीडियो के कारण मध्यप्रदेश पुलिस की काफी आलोचना की जा रही है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति शोर मचा रहा है जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी उसे भगाने की जगह दौड़ाकर पिटाई कर रहे हैं. 

इतना ही नहीं व्यक्ति के गिर जाने के बाद पुलिस उससे घिसटकर सड़क के किनारे करती है. इसके बाद फिर से एक पुलिसकर्मी आता है और उस व्यक्ति को फिर से मारना शुरू कर देता है. हद तो तब पार हो गई जब इस कड़ाके की ठंड में पुलिस ने उसके नंगे बदन के ऊपर पानी डाल दिया. बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो मध्य प्रदेश, शिवपुरी के माधव चौक नगर का है. और व्यक्ति शराब के नशे में था. 

 

पुलिस की सफाई 

हालांकि इस वीडियो के कारण मध्यप्रदेश पुलिस की काफी आलोचना होने के बाद पुलिस अपनी सफाई भी दी. लेकिन सफाई देना मध्यप्रदेश पुलिसस को और भी भारी पद गया. दरअसल वायरल वीडियो को लेकर शिवपुरी एसडीओपी अजय भार्गव का कहना है कि युवक के साथ मारपीट नहीं की गई है. केवल उसे भगाया गया है.  हालांकि वीडियो में साफ दिख रहा है पुलिस किस बेरहमी से उसे पीट रही है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें