पीएम के जन्मदिन पर बोले विजय वर्गीय, मोदी जैसा नहीं कोई नेता

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Sep 2020, 12:06 AM IST
  • नरेंद्र मोदी एक बहुत ही लगन शील व्यक्ति हैं. इसलिए उनकी तुलना किसी से करना बहुत ही निंदनीय है. हरियाणा चुनाव के दौरान वह अमेरिका गए हुए थे और अन्य सभाओं को लेकर उनसे बात करनी थी. इसलिए वहां के स्टाफ को कहा गया था कि जब वह आए तो उनकी बात करा देना.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

 इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन के अवसर पर इंदौर में भाजपा कार्यालय पर एक भव्य आयोजन किया गया. जिसमें भाजपा कार्यालय पूरा मोदीमय नजर आया. जिसमें लोकसभा के पूर्व स्पीकर सुमित्रा महाजन, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और मंत्री तुलसी सिलावट ने पीएम मोदी के जीवन पर आधारित एक प्रदर्शनी का भव्य शुभारंभ किया. प्रदर्शनी में उनके संघर्ष और सफलता को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया था.

विजयवर्गीय ने पीएम के काम के जुनून को लेकर एक कहानी भी सुनाई. जिसमें उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते दिनों सुबह 4 बजे अमेरिका से लौटे थे और 2 बजे तक रात में लगातार काम किया. इसके बाद जब वह वापस आए तो उनकी स्पूर्थी देखने लायक थी. उन्होंने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी जैसा कार्य करने वाला व्यक्ति कोई भी नहीं है.

हरियाणा के प्रभारी विजय वर्गीय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में एक वाक्य सुनाते हुए कहा कि पीएम एक ऐसे व्यक्ति हैं जो सुबह 4 बजे लौट कर आते हैं और सुबह उठकर ही वह अपना कार्य प्रारंभ कर देते हैं. उन्होंने बताया कि हरियाणा चुनाव के दौरान वह अमेरिका गए हुए थे अन्य सभाओं को लेकर उनसे बात करनी थी. इसलिए वहां के स्टाफ को कहा गया था कि जब वह आए तो उनकी बात करा देना. सुबह 4 पीएम नरेंद्र मोदी अमेरिका से लौटे तो उनके यहां से मेरे पास फोन आया और उन्होंने बात की.

इंदौर: कोरोना के चलते एमवाय अस्पताल खाली, नहीं हो रहा सामान्य मरीजों का उपचार

इसके बाद सुबह 8 बजे बाल्मीकि जयंती के अवसर पर आयोजित होने वाले एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए. जिसके बाद हरियाणा में सभा करने के लिए पहुंचे.

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी एक बहुत ही लगन शील व्यक्ति हैं. इसलिए उनकी तुलना किसी से करना बहुत ही निंदनीय है. बताया कि नरेंद्र मोदी की डिक्शनरी में असंभव शब्द का नाम ही नहीं है. विजय वर्गीय ने पीएम मोदी को लेकर कहा कि जब वह युवा मोर्चा में राष्ट्रीय प्रभारी थे तो गुजरात का प्रभारी उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी ने बनाया था. राष्ट्रीय महामंत्री के रूप में जब उन्हें हरियाणा और बंगाल में काम करने का मौका मिला तो उनसे नरेंद्र मोदी ने कहा कि वह अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें और कार्यों के प्रति लगनशील रहें.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें