इंदौर: कोरोना से पति की मौत, शव देख अस्पताल की छठी मंजिल से कूदी पत्नी की भी मौत

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 12:20 PM IST
  • इंदौर के शैल्बी अस्पताल में खुशबू नाम की महिला ने छठी मंजिल से कूदकर जान दे दी. खुशबू अस्पताल में अपने पति राहुल जैन को देखने पहुंची जो कि कोरोना संक्रमित थे. इस दौरान पति की मौत की खबर मिलने के बाद खुशबू सदमा बदार्शत नहीं कर पाई और अस्पताल की छठी मंजिल से कूद गई.
इंदौर: कोरोना से पति की मौत, शव देख अस्पताल की छठी मंजिल से कूदी पत्नी की भी मौत

इंदौर. कोरोना की दूसरी लहर के कारण और इससे बढ़ रहे तनाव की वजह से एक ही परिवार में कई लोगों की मौत हो रही है. शैल्बी अस्पताल में खुशबू नाम की महिला ने छठी मंजिल से छलांग लगा दी. खुशबू जैन अस्पताल में अपने पति राहुल जैन को देखने गई जो कि कोरोना संक्रमित थी. इस दौरान राहुल की मौत के बारे में पता लगते ही खुशबू छठी मंजिल से कूद गई. 

पति राहुल जैन की कोरोना की वजह से तबियत ज्यादा खराब थी और उनका इलाज शैल्बी अस्पताल में चल रहा था. शनिवार को राहुल की मौत हो गई. उनकी पत्नी खुशबू अस्पताल उनको देखने पहुंची थी. पति की मौत की खबर लगने के बाद और शव देखने के बाद खुशबू अपने आपको संभाल न सकी. उन्होंने छठी मंजिल पर जाकर छलांग लगा दी. जिससे कि उनकी भी मौत हो गई. 

जानकारी के अनुसार राहुल का 24 अप्रैल से अस्पताल में इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान शनिवार शाम को राहुल की मौत हो गई. जिसके बाद खुशबू के छठी मंजिल से छलांग लगाने से उनकी भी जान चली गई. इसके बाद से अस्पताल की सुरक्षा पर भी सवाल उठ रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें