इंदौर में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की प्रेमी की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Smart News Team, Last updated: Wed, 3rd Feb 2021, 1:06 PM IST
  • इंदौर के हातोद में पत्नी द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. युवक का नाम जीवन चौधरी बताया जा रहा है, जिसकी लाश खेत में पड़ी मिली.
इंदौर में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की प्रेमी की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर के हातोद में पत्नी द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. युवक का नाम जीवन चौधरी बताया जा रहा है, जिसकी लाश खेत में रखे गेहूं पर पड़ी मिली. बताया जा रहा है कि युवक का गला कटा हुआ था. मामले का खुलासा पुलिस ने किया हर बताया कि घटना में मुख्य आरोपी युवक की पत्नी और उसका प्रेमी है.

बता दें कि बीते सोमवार को जब सोहन अपने खेत पर गया, तो उसने वहां युवक की लाश देखी, जो गेहूं के बीच में पड़ी थी. युवक का गला कटा हुआ था. मामले की सूचना तुरन्त ही पुलिस को दी गयी. ऐसे में पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही ग्रामीणों को युवक को दिखाया. उसकी फोटो को सोशल मीडिया पर भी वायरल किया गया. सोशल मीडिया पर फ़ोटो वायरल होने कद बाद देर रात हातोद के ही एक परिवार ने पुलिस से संपर्क किया और खुद को मृतक के परिवार का सदस्य बताया.

इंदौर: नशे में धुत आधी रात को कर रहे थे रेस, अनियंत्रित होकर रेलिंग में घुसी कार

युवक की शिनाख्त जीवन के रूप में हुई, जिसकी उम्र 28 वर्ष है. पुलिस ने युवक की हत्या से जुड़े मामले का खुलासा मंगलवार को किया. इस बारे में बात करते हुए आईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया, जीवन चौधरी की पत्नी का हातोद में रहने वाले युवक नितिन चौधरी से प्रेम प्रसंग था. महिला प्रेमी से फोन कर रोज कहती थी कि हमारे बीच के इस कांटे को कब हटाओगे? ऐसे में आरोपी नितिन कई दिनों से युवक की हत्या के फिराक में था. हत्या वाले दिन आरोपी जीवन को अपने साथ लेकर गया और वारदात को अंजाम दिया. घटनास्थल के पास से एक बाइक और मृतक का मोबाइल भी बरामद हुआ.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें