युवती ने प्रेम विवाद के कारण जहर खाकर की खुदकुशी, पुलिस ने प्रेमी को पकड़ा

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Mar 2021, 5:33 PM IST
  • इंदौर में युवती ने बॉयफ्रेंड से धोखा मिलने के कारण जहर खाकर खुदकुशी कर ली. युवती और बॉयफ्रेंड काफी समय से किराए के कमरे पर साथ रह रहे थे, लेकिन इसी दौरान युवक का किसी अन्य महिला के साथ भी संबंध हो गया.
युवती ने प्रेम विवाद के कारण जहर खाकर की खुदकुशी, पुलिस ने प्रेमी को पकड़ा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में युवती ने प्रेम विवाद के कारण जहर खाकर खुदकुशी कर ली. इस मामले को लेकर पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. मामला इंदौर के किला मैदान स्थित लक्ष्मीबाई प्रतिमा के पास का है, जहां दो दिन पहले युवती ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी. बताया जा रहा है कि दोनों ही युवक और युवतियां करीब डेढ़ साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. इस बीच युवक का एक दूसरी महिला से संबंध बन गया, जिसके कारण उसके और युवती के बीच में विवाद हो गया.

इस मामले के बारे में बात करते हुए थाना प्रभारी मल्हारगंज प्रीतमसिंह ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने अभिषेक नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जो कि व्यंकटेश विहार का रहने वाला है. इसके महावीर नगर की रहने वाली तन्नू से संबंध थे. दोनों किराए का मकान लेकर रिलेशनशिप में रह रहे थे. इस दौरान अभिषेक के एक अन्य महिला से भी संबंध बन गए थे, जिसे लेकर लक्ष्मी और अभिषेक के बीच काफी समय से विवाद हो रहा था.

राशन माफिया से रकम वसूलने के लिए मकान होंगे नीलाम, 12 मार्च को लगेगी बोली

पुलिस ने बताया कि इस विवाद के कारम ही युवती ने जहर खाकर खुदकुशी करने जैसा कदम उठा लिया. पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपी के खिलाफ धारा 306 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही मामले में आगे की भी जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि अभिषेक कपड़े की दुकान पर काम करता था और इसी बीच उसके दूसरी महिला के साथ संबंध बन गए थे.

इंदौर में महिला के साथ मारपीट कर दुपट्टे से घोंटा गला, शव को झाड़ियों में फेंका

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें