इंदौर के अस्पताल में महिला की मौत, परिजनों का ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Jun 2021, 1:32 PM IST
  • मृतक महिला के परिजनों ने सुसराल पक्ष पर एसिड पिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.
महिला की मौत

इंदौर: बाणगंगा के अस्पताल में भर्ती महिला की 24 घंटे बाद मौत हो गई. मृतक महिला के परिजनों ने सुसराल पक्ष पर एसिड पिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल ये मामला उस वक्त सामने आया जब मृतक महिला के परिजन शव को एंबुलेंस से रीगल चौराहे पर स्थित डीआईजी के दफ्तर ले आए. वहां पहुंचकर परिजन पुलिस अफसरों से इंसाफ की गुहार लगाने लगे. इस दौरान उन्होंने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाया.

इंदौर में ATM में उंगली डालकर ठगी, 2 लाख 10 हजार रुपए पर हाथ साफ

मृतक सोनाली के परिजनों के मुताबिक महिला के ससुराल वाले आए दिन उससे दहेज की मांग करते थे. शादी के बाद से ससुराल पक्ष के लोग उसे प्रताड़ित कर रहे थे. कुछ दिन पहले सोनाली के पति ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी. परिजनों का ये भी कहना है कि ससुराल वाले सोनाली के बच्चे को भी अपने पास रखना चाहते हैं.

इंदौर में युवक ने बदमाशों के कब्जे से छुड़ाया अपना मोबाइल, बाइक छोड़ भागे बदमाश

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में पुलिस के आलाअफसर जांच में जुट गए हैं. पूरी घटना की गहराई से जांच की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें