इंदौर: महिला ने अपने साथ-साथ बेटों को भी खिलाया जहर, अस्पताल ले जाते हुए हुई मौत

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Feb 2021, 12:36 PM IST
  • इंदौर के खरगोन में एक महिला ने अपने दोनों बच्चों के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली. महिला की अस्पताल ले जाते समय ही मौत हो गई. लेकिन दोनों बच्चों की हालत अस्पताल में गंभीर बनी हुई है.
महिला ने अपने साथ-साथ बेटों को भी खिलाया जहर (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर के खरगोन में एक महिला ने अपने दोनों बच्चों को जहर खिला दिया और खुद भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली. महिला की अस्पताल ले जाते समय ही मौत हो गई. वहीं, दोनों बच्चों को बीते गुरुवार को एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. हालांकि, अभी तक मामले में इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि महिला ने बच्चों के साथ मिलकर आत्महत्या करने की कोशिश क्यों की थी.

मामले के बारे में बात करते हुए जिला अस्पताल चौकी प्रभारी तेजराम निरगुडे ने बताया कि घटना खरगोन जिले के भगवानपुरा तहसील के पिपल्यापावडी की है. यहां 28 साल की गयाबाई की जहर खाने से मौत हो गई है. वहीं, उसके एक साल के बेटे आशीष और 5 साल के बेटे गणेश की भी हालत इंदौर के एमवाय अस्पताल में गंभीर बनी हुई हैय बताया जा रहा है कि जहर के प्रभाव में उसका पति अमर सिंह भी आ गया था, जिसका खरगोन अस्पताल में इलाज करवाया गया.

इंदौर में पुरानी लकड़ी और कबाड़ से तैयार 4 आर गार्डन

मामले के बारे में अमर सिंह ने पुलिस को बताया कि वह उसके पिता भुवन और परिवार के अन्य सदस्य खेत पर काम कर रहे थे. वहीं, पत्नी बेटी और दो बेटों के साथ घर पर ही मौजूद थी. लेकिन दोपहर में ही पत्नी ने घर पर रखी कपास में छिड़कने वाली मोनो कोटो दवाई खा ली और दोनों बच्चों को भी खिला दी. मां और बच्चों की हालत बिगड़ती देख बेटी तारा दौड़ती हुई खेत पर आई और घटना की जानकारी दी. अमर ने बताया कि वह तेजी से दौड़ते हुए घर पहुंचा, लेकिन वहां पत्नी बेहोश पड़ी थी. ऐसे में पड़ोसी की मदद से उसे जिला अस्पताल लेकर आया गया, जहां उसकी पत्नी को मृत घोषित कर दिया गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें