लसूड़िया थाना क्षेत्र में महिला की धारदार हथियार से हत्या, वारदात सीसीटीवी में

Smart News Team, Last updated: Fri, 29th Jan 2021, 1:15 PM IST
  • इंदौर में आए दिन क्राइम की घटनाएं बढ़ती जा रही है. गुरुवार को  एक 25 साल की महिला का अज्ञात व्यक्ति ने मर्डर कर दिया. पुलिस ने सीसीसीटी में आरोपी की पहचान कर ली है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है.
फाइल फोटो

इंदौर. इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. हत्या में उसी के किसी परिचित व्यक्ति का हाथ होने की शंका है. हत्या की यह पूरी घटना पास ही कि एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. एडिशनल एसपी राजेश रघुवंशी ने बताया कि 28 जनवरी, गुरुवार के शाम करीब सवा सात बजे सिंगापुर सिटी टाउनशिप में रहने वाली 25 साल की प्रिया पति श्याम अग्रवाल की किसी अज्ञात व्यक्ति ने धारधार हथियार से हत्या कर दी है. मृतका एक हाउसवाइफ थी. जिस वक्त प्रिया का मर्डर हुआ उस वक्त उसकी बेटी भी उसके साथ थी. पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर आरोपी को आईडेंटिफाई कर लिया है.

घटना के संबंध में पुलिस ओर भी साक्ष्य जुटा रही है जल्दी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इन्वेस्टिगेशन में यह पता चला है कि मृतका का आरोपी परिचित था, उससे मिलना जुलना भी रहा है एवं पूर्व में उसे कई बार बातचीत हो चुकी है. प्रारंभिक जांच में आरोपी का नाम पता चल गया है लेकिन पुलिस ने उसका नाम बताया नहीं. 

इंदौर: वन विभाग के वार्षिक सर्वेक्षण में सांप की दो नई प्रजातियों का पता चला

मृतका प्रिया के पति ने भी इस बात को कंफर्म किया है कि मृतका आरोपी को 1 साल से जानती थी. प्रिया को किसी ने कॉल कर मिलने के लिए घटना स्थल पर बुलाया था. प्रिया के साथ उसकी बेटी भी थी, जिसके पहुंचने पर आरोपी और उसके साथियों ने प्रिया पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. घटना के बाद घायल अवस्था में प्रिया मदद मांगते हुए एक दुकान तक लड़खड़ाते हुए पहुंची और वहीं गिर गई. घटना की जानकारी पुलिस को मिली तब तक प्रिया की मौत हो चुकी थी. यह घटना सीसीटीवी में भी क़ैद हुई. पुलिस के अनुसार इस घटना में तीन आरोपी हो सकते हैं. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर जांच को आगे बढ़ा रही है एवं घटना के हर एंगल की जांच कर रही है

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें