इंदौर: महिला ने दस्तावेजों में IAS को बनाया पति, अब कर रही है ब्लैकमेल

Smart News Team, Last updated: 07/03/2021 01:09 PM IST
  • इंदौर के लसूड़िया थाने में आईएएस ने एक महिला द्वारा उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए शिकायत दर्ज कराई है, साथ ही बताया कि महिला ने पासपोर्ट से लेकर वोटर आइडी कार्ड तक में उनका नाम पति की जगह लिखवाया है.
सांकेतिक तस्वीर

इंदौर. इंदौर के लसूड़िया थाने में एक आईएएस अफसर ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया है. आईएएस का आरोप है कि वह महिला उसे ब्लैकमेल कर रही है, साथ ही उस महिला ने सभी दस्तावेजों में पति के तौर पर उस आईएएस का नाम दर्ज करवाया है. आईएएस ने शिकायत में बताया कि महिला ने पासपोर्ट से लेकर मतदाता परिचय पत्र तक में उसका नाम लिखवाया है. इससे इतर महिला ने भी आईएएस पर शादी के बाद धोखा देने का आरोप लगाया है.

महिला ने के मुताबिक अधिकारी ने उससे साल 2016 में शादी की थी और उसके बाद उसे धोखा दे दिया. महिला ने मामले को लेकर शिकायत भी थाने में दर्ज कराई थी. बता दें कि आईएएस अफसर का नाम संतोष वर्मा है, जो कि वर्तमान में नगर प्रशासन और विकास विभाग भोपाल में अपर आयुक्त के पद पर कार्यरत हैं. मामले के बारे में बात करते हुए लसूड़िया टीआई इंद्रमणि पटेल ने बताया कि आईएएस संतोष वर्मा ने हर्षिता अग्रवाल नाम की महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

इंदौर: 30 से ज्यादा कॉलोनियों में नहीं पहुंचा पानी, 3 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित

IAS अफसर संतोष वर्मा ने पुलिस को बताया कि महिला उनसे एलआईसी एजेंट के रूप में मिली थी. महिला ने उनसे एलआईसी के नाम पर दस्तावेज भी लिए थे. महिला ने बाद में धोखाधड़ी करते हुए दस्तावेजों का इस्तेमाल किया और वोटर आईडी में मेरा नाम अपने पति के रूप में दर्ज करवा दिया. संतोष की शिकायत के आधार पर पुलिस ने धोखाधड़ी, कूटरचना सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें