इंदौर: जब गुंडों से बदला लेने के लिए महिला ने DIG से मांगी पर्सनल रिवॉल्वर

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Feb 2021, 8:57 PM IST
  • इंदौर में एक महिला से गुंडों ने रिवॉल्वर के दम पर संपत्ति छीन ली. इस मामले को लेकर महिला डीआईजी के पास पहुंची और कहा कि अगर आप मुझे न्याय नहीं दिला सकते हो तो अपनी रिवॉल्वर ही दे दो.
गुंडों से बदला लेने के लिए महिला ने डीआईजी से मांगी रिवॉल्वर (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में एक महिला से गुंडों ने रिवॉल्वर के दम पर उसकी संपत्ति पर कब्जा कर लिया. पीड़ित महिला इस मामले को लेकर पुलिस डीआईजी के पास पहुंची, जहां उसने डीआईजी से कहा कि अगर आप मुझे न्याय नहीं दिला सकते हो तो अपनी रिवॉल्वर ही दे दो. महिला ने रिवॉल्वर मांगकर आरोपियों को भून डालने तक की बात कही है. महिला का नाम सोनम चौहान है, जो कि महू की भाट खेड़ी रॉयल टाउन बंगा नंबर 13 में रहने वाली है.

डीआईजी से महिला ने आरोपियों के नाम सत्यपाल तोमर, शैलेंद्र ठाकुर, मुन्नी कुमावत, मदन चौहान, रामलाल जाधव और सुभाष चौधरी बताया है. इन सभी के खिलाफ ही शिकायत लेकर महिला डिआईजी के ऑफिस पहुंची. महिला ने डीआईजी के ऑफिस में बताया कि आरोपियों ने उसके सिर पर रिवॉल्वर रखकर प्लॉट के दस्तावेज साइन करा लिये और इसके बाद वहां कब्जा भी कर लिया. महिला ने बताया कि मामले की शिकायत द्वारकापुरी पुलिस से भी की गई, लेकिन वह गुंडों से मिली हुई है.

17 वर्षीय नाबालिग से युवक ने नाम बदलकर की दोस्ती, शादी के नाम पर किया दुष्कर्म

महिला ने कहा कि मुख्यमंत्री से भी इस मामले की शिकायत की गई थी, वहीं पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर वह डीआईजी के ऑफिस पहुंची है. महिला की शिकायत सुनकर डीआईजी ने उसे समझाया कि गुंडों के खिलाफ केस बीती रात को ही दर्ज कर लिये गए थे. दूसरी और मामले को लेकर द्वारकापुरी टीआई सतीश द्विवेदी ने बताया कि गुंडे सत्यपाल तोमर, धर्मेंद्र जैन पर केस दर्ज है. महिला की शिकायत पर भी इनके खिलाफ जांच कर रहे हैं.

न्यूज पोर्टल की आड़ में कर रहा था ड्रग्स की तस्करी, हुआ गिरफ्तार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें