इंदौर में महिला के साथ मारपीट कर दुपट्टे से घोंटा गला, शव को झाड़ियों में फेंका

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Mar 2021, 12:47 PM IST
  • इंदौर में पति और पत्नी द्वारा मिलकर फाइनेंस कंपनी की मैनेजर की हत्या करने और उसका शव बोरे में भरकर फेंकने का मामला सामने आया है. हालांकि, पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है.
इंदौर में महिला के साथ मारपीट कर दुपट्टे से घोंटा गला, शव को झाड़ियों में फेंका (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में महिला के साथ मारपीट कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है. महिला के साथ मारपीट के दौरान ही दूसरी महिला व उसके पति ने उसका दुपट्टे से गला घोंट दिया और शव की पहचान न हो पाए, इसलिए उसे निर्वस्त्र कर बोरे में भर दिया. दोनों पति पत्नी ने मिलकर लाश को नहर में फेंकने की कोशिश की, लेकिन वह झाड़ियों में फंस गई. इसके बाद सुनील नाम के नाविक ने लाश को देखा और मामले की सूचना पुलिस को दी.

घटना 6 मार्च की है. मृतका का नाम रानी गढ़वाल है, जिसकी उम्र करीब 32 वर्ष है. वह इंदौर की ही फाइनेंस कंपनी में मैनेजर के पद पर काम करती थी. रानी की एकलव्य मालवीय नाम के शख्स से दोस्ती थी और वह उसे राखी भी बांधती थी. लेकिन एकलव्य की पत्नी पिंकी को दोनों पर शख था. एकलव्य ने रानी से उधार लिया हुआ था और जैसे-तैसे अपना गुजारा कर रहा था. बताया जा रहा है कि 6 मार्च को पिंकी को पता चला कि रानी एकलव्य से मिलने उसके घर पर गई है. ऐसे में पिंकी अपने पति को बिना बताए शाम 5 बजे वहां पहुंच गई.

झूला खोलते हुए रस्सी में फंसा 10 साल की बच्ची का गला, हुई मौत

पिंकी ने घर पहुंचते ही देखा कि रानी ने उसके कपड़े पहने हुए हैं, जिससे वह आग बबूला हो गई. ऐसे में पिंकी ने रानी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. तभी एकलव्य भी वहां पहुंच गया. पहले तो उसने दोनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन जब वे नहीं मानीं तो एकलव्य भी रानी को मारने में पत्नी का साथ देने लगा. दोनों ने मिलकर रानी का गला दुपट्टे से घोंट दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद उन्होंने रानी को निर्वस्त्र कर बोरे में भर दिया और रात के आठ बजे उसे नहर में फेंकने की कोशिश की.

बाइक सवार बदमाशों ने शराब के लिए की वृद्धा से लूटपाट, हुए गिरफ्तार

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें