इंदौर में घर के बाहर बैठी महिला को लगी गोली, किसने कहां से चलाई, पुलिस जांच शुरु

Indrajeet kumar, Last updated: Thu, 7th Oct 2021, 4:18 PM IST
  • इंदौर में घर के बाहर अपने पति के साथ बैठी महिला को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. 28 वर्षीय आफिया को उसके कंधे के पास गोली आकर लगी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल में जुट गई. हालांकि अब तक गोली चलाने वाले का पता नहीं चल पाया है.
इंदौर के आजाद नगर में घर के बाहर बैठी महिला को लगी गोली (फाइल फोटो)

इंदौर. इंदौर के आजाद नगर में हुसैनी मस्जिद के पास बुधवार को एक महिला को उसके घर के बाहर ही गोली मार दी गई. 28 वर्षीय आफिया अपने पति अतीक के साथ अपने घर के बाहर बैठी तभी अचानक से महिला को उसके कंधे के पास गोली लगी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस फौरन मौके पर पहुंचकर मामले की खोजबीन में जुट गई. पुलिस ने बताया है कि गोली लगने से हल्की घाव हो गई है. घटना स्थल के आस पास से गोली का खोल भी नहीं मिला है. अब तक गोली चलाने वाले की पहचान नहीं हो पाई है.

आफिया ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वह अपने मायके आई है. वह हर दिन के तरह अपने परिवारवालों के साथ घर के बाहर बैठीं थीं. उनके पति भी उनके साथ ही बैठे थे. तभी आफिया को अचानक से पत्थर से चोट लगने जैसा महसूस हुआ. लेकिन जब कुछ देर के बाद कंघे के पास से खून निकलने लगा तो वो घबरा गईं. जब उन्होंने अच्छे से देखा तो दुपट्टे में गोली मिली. जिसके बाद उनके परिवारवाले तुरंत एमवाई अस्पताल ले के गए. जहां आफिया का इलाज शुरू किया गया. परिवार के लोगों में अब भी खौफ का माहौल है. 

पकड़ा गया चलता-फिरता पेट्रोल पंप, टेंकर में डीजल भरकर वाहनों को किया 99 रुपये लीटर अवैध सप्लाई

सीएसपी मोती उर रहमान और टीआइ इंद्रेश त्रिपाठी ने आफिया और उसके परिवारवालों से पूछताछ भी की. टीआइ इंद्रेश त्रिपाठी ने बताया कि डॉक्टर ने मेडिकल रिपोर्ट में हार्ड एंड ब्लंट लिख कर दिया है. महिला के परिवारवालों ने बताया ही कि उन्हें किसी से किसी तरह का विवाद नहीं था. हालांकि गोली किसने चलाई ये अब तक साफ नहीं हो सका है. साथ ही पुलिस को घटना स्थल और उस आसपास से गोली का खोखा भी नहीं मिल पाया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें