इंदौर के परदेसी पुरा में क्रेन के नीचे दबकर मजदूर की मौत, मौके से ड्राइवर फरार

Smart News Team, Last updated: 28/11/2020 04:35 PM IST
  • इंदौर के नंदा नगर में बिजली का पोल ठीक करने के लिए जा रही टीम में शामिल था मजदूर. पोल लेकर क्रेन की तरफ बढ़ रहा था, इसी दौरान अचानक क्रेन के नीचे आ गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर ड्राइवर की तलाश में जुटी पुलिस.
घटनास्थल पर जमा लोगों की भीड़

इंदौर. शहर के परदेसी पुरा में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ. यहां एक मजदूर की क्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. वह ठेकेदार के अधीन रहकर मजदूरी करता था. दरअसल, इंदौर के नंदा नगर में बिजली का पोल ठीक करने के लिए जा रही टीम में एक 30 वर्षीय मजदूर भी शामिल था. 

बसन्त कर्मा नाम का यह मजदूर देवास के काटाफोड़ क्षेत्र का रहने वाला था. वह दिहाड़ी पर मजदूरी करता था. अन्य दिनों की तरह शनिवार को भी वह ठेकेदार के साथ काम करने जा रहा था. इसी दौरान काम करते समय वह क्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई. परदेसी पुरा थाना प्रभारी अशोक पाटीदार के अनुसार, यह दर्दनाक हादसा परदेसी पुरा के गली नंबर 10 के समीप हुआ. मृतक बसंत पोल को लेकर क्रेन की तरफ बढ़ रहा था. इसी दौरान वह अचानक क्रेन के नीचे आ गया,  जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. 

गुंडा विरोधी अभियान के तहत प्रशासन ने जमींदोज किया बबलू उर्फ बलराम माली का मकान

उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवाया गया है. क्रेन का ड्राइवर घटना के तुरंत बाद वहां से भाग निकला. पुलिस उसकी खोजबीन में लगी है. घटना के बाद जब ठेकेदार असलम खान से मीडिया ने घटना की जानकारी लेना चाही तो वे मीडिया से दूर भागते हुए दिखे. यहां तक कि उन्हें मृत मजदूर, जो उनके अधीन काम करता था, उसका नाम तक नहीं पता था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें