MP में चूड़ी बेचने आए युवक की सरेआम बेरहमी से पिटाई, अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Mon, 23rd Aug 2021, 4:39 PM IST
  • बाणगंगा थाना क्षेत्र के खारचा इलाके में चूड़ी बेचने आए युवक पर अचानक कुछ लोगों ने हमला कर दिया. युवक के बैग की तलाशी और पिटाई का विडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों में नाराजगी है.
MP में चूड़ी बेचने आए युवक की सरेआम बेरहमी से पिटाई, अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

इंदौर. रविवार को इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के खारचा इलाके में चूड़ी बेचने आए युवक पर अचानक कुछ लोगों ने हमला कर दिया. पिटाई करने वाले लोगों ने चूड़ी बेचने वाले युवक के बैग की भी तलाशी ली है. घटना की विडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है.

चूड़ी बेचने वाले युवक के बैग की तलाशी और पिटाई का विडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों में नाराजगी है. अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए देर रात स्थानीय लोगों की भीड़ ने सेंट्रल कोतवाली को घेर लिया और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करने लगें. 

JEE Main Exam 2021: जेईई मेन की आखिरी परीक्षा के लिए टॉपर्स फिर से कर रहे तैयारी

मामले की गंभीरता को भांफते हुए पुलिस ने मौके पर भारी पुलिस बल को बुलवाया और कोतवाली के इलाकों में तैनात करवाया. इसके बाद हालात नियंत्रण में है. फिलहाल पुलिस ने वायरल वीडियो को लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

क्या कहते हैं इंदौर के एसपी

इंदौर के एसपी आशुतोष बागरी ने बताया कि पुलिस वायरल विडियो की गंभीरता से जांच कर रही है. वीडियो में दिख रहे आरोपियों की पहचान में पुलिस जुटी है. एसपी आशुतोष बागरी ने मीडिया के माध्यम से लोगों से अपील किया है कि जनता किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान नहीं दें. पुलिस मिले विडियो को आधार पर मामले की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें