घर के आंगन में पेड़ पर लटके मिले युवक-युवती, आमने-सामने रहते थे दोनों

Smart News Team, Last updated: Tue, 17th Nov 2020, 3:05 PM IST
  • इंदौर के खुड़ैल क्षेत्र में एक युवक-युवती ने घर के आंगन में लगे नीम के पेड़ से लटककर जान दे दी. अलसुबह परिजन उठे तो दोनों रस्सी के फंदे से लटके हुए थे. लड़के की 30 नवंबर को शादी होने वाली थी.
सांकेतिक फोटो

इंदौर. शहर के खुड़ैल क्षेत्र में एक युवक और युवती के जान देने का मामला सामने आया है. यहां रविवार रात एक युवक-युवती ने घर के आंगन में लगे नीम के पेड़ से लटककर जान दे दी. सुबह परिजन सोकर उठे तो दोनों फंदे पर लटके हुए थे। प्रारंभिक तौर पर मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. लड़की नाबालिग थी, जबकि युवक बालिग था. युवक की 30 नवंबर को शादी होने वाली थी.

घटना खुड़ैल क्षेत्र के ग्राम पिवडाय की है. यहां पर 23 साल के युवक और 16 साल की युवती ने पेड़ पर फंदे पर लटककर जान दी. अलसुबह परिजन उठे तो आंगन में नीम के पेड़ पर दोनों रस्सी के फंदे से लटके हुए थे. परिजनों ने बताया कि लड़के की 30 नवंबर को शादी होने वाली थी. लड़का और लड़की आमने-सामने ही रहते थे.

एडीएम का दावा, हिस्ट्री शीटर की गाड़ी में घूमते थे कंप्यूटर बाबा

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. खुडै़ल पुलिस ने मामला दर्ज कर खुदकुशी के कारणों की जांच में जुट गई है. मृतक युवक के पिता ने बताया कि तड़के साढ़े 3 बजे के करीब उनकी पत्नी बाहर निकली और जोर से आवाज लगाई. जब वह बाहर आए तो कहा कि देखो इस लड़की ने क्या किया. उन्होंने पेड़ की तरफ देखा तो दोनों फांसी पर लटके हुए थे. उन्होंने बताया कि रात में सभी ने साथ में खाना खाया था. इसके बाद सभी सो गए थे. उसने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें