इंदौर: युवती से किया दुष्कर्म, खींचे अश्लील फोटो, अब वायरल करने की दे रहा धमकी

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Feb 2021, 5:05 PM IST
  • महिलाओं के लिए बेहतर कानून की दुहाई देने वाले प्रशासन की एक बार फिर से पोल खुल गई है. दरअसल, शहर में एक युवक ने उज्जैन की रहने वाली युवती को पहले तो धोखे से बुलाया, फिर उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील तस्वीरें खींची.
युवती से किया दुष्कर्म, खींचे अश्लील फोटो, अब वायरल करने की दे रहा धमकी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर: महिलाओं के लिए बेहतर कानून की दुहाई देने वाले प्रशासन की एक बार फिर से पोल खुल गई है. दरअसल, शहर में एक युवक ने उज्जैन की रहने वाली युवती को पहले तो धोखे से बुलाया, फिर उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील तस्वीरें खींची. अब युवक लगातार युवती को फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है. दरअसल, यह मामला लूसाड़िया थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने आरोपी युवक शेख जमीर को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में लूसाड़िया थाना पुलिस ने बताया कि उज्जैन की रहने वाली युवती ने चार जनवरी को शिकायत की थी कि आरोपित ने उसे इंदौर बुलाया और स्कीम नंबर-78 स्थित एक होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया था, हालांक, अब शेख जमीर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

इस मामले में पीड़ित युवती ने कई चौंकाने वाले राज खोले. युवती ने बताया कि घटना 17 नवंबर 2020 की है. आरोपित से इंस्ट्राग्राम पर जान पहचान हो गई थी. बिना मिले ही एक-दूसरे से शादी करने का फैसला कर लिया था. पिता को भी शेख जमीर के बारे में बता दिया था. 22 अक्टूबर को पिता आरोपित को देखने हैदराबाद के फूलबाग चंद्रीयान गुट्टू सरुर नगर गए थे, वहां से लौटने के बाद पिता ने बताया कि आरोपित देखने में भी अच्छा नहीं है और न ही उसका कोई रोजगार है. पिता ने शादी के लिए मना कर दिया.

इंदौर: पड़ोसी महिला से तंग आकर महिला ने किया आत्मदाह

पिता की बात मानकर युवती ने भी शादी से मना कर दिया. इस बात का बदला लेने के लिए वह फोन करने लगा और उसने शादी के लिए बहलाने लगा. इसके बाद आरोपित ने 17 नवंबर को युवती को उज्जैन से इंदौर बुलाया. आरोपित की बातों में आकर युवती इंदौर आ गई. युवती ने आरोप लगाया कि वह माता-पिता से इंटरव्यू का कहकर घर से निकली थी. आरोपित ने उसे तीन इमली बस स्टैंड पर बुलाया. सफर में थकने का बहाना बनाकर वह टैक्सी से स्कीम नंबर-78 स्थित एक होटल में लेकर पहुंचा. वहां पर दोनों ने खाना खाया. शाम सात बजे उसने कहा कि वह जाना चाहती है, इसलिए बस स्टैंड छोड़ दो. इस पर वह नाराज हो गया और उसने थप्पड़ मारकर गला दबा दिया. उसके बाद आरोपी ने युवती के अश्लील फोटो खींचे और उसके साथ दुष्कर्म भी किया. इसके बाद उसने रात भर बंधक बनाकर रखा और कहा कि यह बात यदि किसी को बताई तो वह वीडियो वायरल कर देगा.

उसके बाद युवती आरोपित की धमकी से डर गई और वह अपने घर चली गई. इसके बाद वह लगातार युवती को फोन पर देखने के लिए परेशान करने लगा और आए दिन धमकी देने लगा. जब ज्यादा परेशान हो गई तो पिता को पूरी बात बताई और थाने में केस दर्ज करवाया.

UG-PG कोर्स की परीक्षाओं को लेकर जारी हुईं गाइडलाइन, केंद्र पर देना होगा एग्जाम

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें