इंदौर:बेटी को भगाने के शक में पिता ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या

Smart News Team, Last updated: 19/08/2020 10:15 AM IST
  • युवक की पीट-पीटकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार. पिता की पिटाई के बाद घायल अजय ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम. लड़की के माता-पिता व सहयोगी को पुलिस ने किया गिरफ्तार.
क्राइम

इंदौर। बेटी को घर से भगाने के आरोप में एक पिता ने युवक को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. इधर पुलिस ने आरोपी माता-पिता व एक अन्य सहयोगी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

एसपी महेशचन्द्र जैन ने बताया कि पिछले दिनों आरोपी मलखान की लड़की और एक अन्य युवती दो युवकों के साथ कहीं चली गई थी और शाम को लौट आई थी. मलखान को यह शक था कि उसकी लड़की अजय के साथ गई थी.

इसी विवाद में मलखान ने अपनी पत्नी सुंदरबाई और एक अन्य व्यक्ति लाखन के साथ मिलकर अजय की डंडे-लाठियों से बुरी तरह पिटाई कर दी. अजय को घायल अवस्था में अधमरा छोड़ तीनों घर चले गए.

इधर अचेत अवस्था में पड़ा घायल अजय काफी देर तक छटपटाता रहा. इसके बाद लोगों की मदद से उसे जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

एसपी ने बताया कि गांधीनगर पुलिस ने तीनों आरोपियों मलखान, उसकी पत्नी सुंदर बाई और लाखन को गिरफ्तार कर लिया है. घटना से जुड़े अन्य पहलुओं की जांच की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें