इंदौर में 3 युवकों ने किया 7 साल की बच्ची का अपहरण, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Mar 2021, 8:06 PM IST
  • इंदौर में आजमगढ़ से आए तीन युवकों ने एक सात साल की बच्ची का अपहरण करने की कोशिश की. हालांकि, रिश्तेदार की मदद से बच्ची बच गई, साथ ही आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.
इंदौर में 3 युवकों ने किया 7 साल की बच्ची का अपहरण, पुलिस ने किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से आए तीन युवकों द्वारा सात साल की बच्ची का अपहरण करने का मामला सामने आया है. एक आरोपी बच्ची का मुंह दबाकर भाग रहा था, तभी उसके रिश्तेदार ने देख लिया और बाइक से पीछाकर बदमाश को पकड़ लिया. इसके बाद रिश्तेदार ने आरोपी को लोगों के हवाले कर दिया, जहां लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की और इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार किये गए आरोपी में मुकद्दर, ईमांशु और सलमान झामिल हैं, जो कि आजमगढ़ यूपी के रहने वाले हैं. वहीं, बच्ची के रिश्तेदार ने बताया कि वह 15 दिन पहले ही अपने जीजा के घर आया था. यहां उसने देखा कि बीते रविवार की शाम 7:30 बजे एक बदमाश जीजा की बहन की सात साल की बच्ची को उठाकर ले जा रहा है. रिश्तेदार ने बताया कि आरोपी ने बच्ची का मुंह हाथ से दबाया था, जिससे वह चिल्ला भी नहीं पा रही थी. ऐसे में उसने बाइक से बदमाश का पीछा किया.

SI ने खुद को कुंवारा बताकर महिला पुलिसकर्मी से बनाए संबंध, अब रेप का केस दर्ज

रिश्तेदार ने बताया कि कुछ दूर पर आगे बदमाश के दो साथी भी मौजूद थे, लेकिन मैंने उनके आगे अपनी बाइक अड़ा दी, जिससे उन्होंने बच्ची को छोड़ दिया और मेरे ऊपर हमला करने की कोशिश की. लेकिन मैंने बदमाशों को चांटे मारे और उनके चंगुल से बच्ची को भी छुड़ा लिया. रिश्तेदार के मुताबिक तब तक वहां पर आम लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई थी, जिन्होंने बदमाशों को पकड़ लिया और उन्हें पीटते हुए वह थाने ले गए. जांच में सामने आया है कि वे छाता कंपनी में काम करते हैं और दो दिन पहले ही वहां आए हैं.

छेड़छाड़ को लेकर पब में दो पक्षों में चले लात-घूंसे, मालिक से भी की मारपीट

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें