इंदौर में अवैध संबंधों के कारण हुई युवक की हत्या, चाकू से किया वार

Smart News Team, Last updated: 07/03/2021 12:53 PM IST
  • इंदौर में एक युवक की अवैध संबंधों के कारण चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. मामले को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी फरार चल रहे हैं, साथ ही पुलिस भी उनकी तलाश में लगी हुई है.
कानपुर के मुरीदपुर ग्रामप्रधान परिवार के दो युवकों पर चाकूओं से हमला हुआ, जिसमें इलाज के दौरान एक की मौत हो गई.

इंदौर. इंदौर के लसूड़िया इलाके में युवक की अवैध संबंधों के कारण हत्या करने का मामला सामने आया है. मामले को लेकर पुलिस जांच में लगी हुई है, साथ ही प्रारंभिक तौर की जांच में यह बात भी सामने आई है कि हत्या अवैध संबंधों के कारण की गई है. बताया जा रहा है कि युवक पर चाकू से वार किया गया है. वहीं, मृतक का नाम भी किशन बताया जा रहा है, जो कि इंदौर की गुलाब बाग कॉलोनी में रहता है.

रिपोर्ट के मुताबिक युवक कुछ समय से लापता चल रहा था, ऐसे में उसके पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी. पिता के मुताबिक युवक पेशे से ड्राइवर है और उसका शव जांच के दौरान लोहा मंडी पॉवर हाउस के पास पड़ा मिला. पुलिस के मुताबिक किशन को एक अनिल नाम के युवक ने फोन करके बुलाया था, क्योंकि किशन के अनिल की बहन से संबंध थे. इस बात से ही अनिल नाराज था, ऐसे में जैसे ही वह अनिल से मिलने पहुंचा, उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी.

इंदौर: डुप्लीकेट घड़ी को ब्रांडेड बताकर बेच रहे थे व्यापारी, 20 लाख का माल पकड़ा

पुलिस ने बताया कि किशन की हत्या में शामिल दोनों आरोपी फरार हैं. वहीं, उसका शव भी साढ़े तीन बजे पुलिस को मिला था. शव को बरामद करने के बाद उसे अस्पताल पहुंचा दिया गया. अनिल ने किशन को शराब की दुकान के पास से अपनी गाड़ी में बैठाया था और उसके बाद से ही वह गुमशुदा था. ऐसे में किशन के पिता ने लसुड़िया थाने में उसके गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. वहीं, आरोपियों को लेकर पुलिस ने कहा कि उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें