इंदौर में युवक की चाकू गोदकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Tue, 8th Jun 2021, 3:49 PM IST
  • भानगढ़ गांव में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. मृतक के शरीर पर चाकू से हमले के 15 निशान मिले हैं. पुलिस युवती को लेकर विवाद के चलते हत्या की आशंका जता रही है.
युवक की चाकू गोदकर हत्या

इंदौर: हीरानगर इलाके के भानगढ़ गांव में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. मृतक के शरीर पर चाकू से हमले के 15 निशान मिले हैं. सोमवार की शाम से युवक गायब था. पुलिस युवती को लेकर विवाद के चलते हत्या की आशंका जता रही है. फिलहाल घटनास्थल से एफएसएल की टीम ने सैंपल ले लिए हैं और जांच कर रही है.

परिजनों के मुताबिक सोमवार की शाम को मृतक संजय अपने 3 साथियों के साथ घर से निकला था. रातभर घर ना आने पर जब युवक के परिजन गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने हीरानगर थाने गए. जब सुबह एक ईंट-भट्टे के पास संजय का शव मिला तब इसकी सूचना परिजनों को दी गई.

इंदौर में युवती ने पति से परेशान होकर किया सुसाइड, 40 सेकेंड का बनाया वीडियो

परिजनों का कहना है कि उनका बेटा संजय उनके साथ ही जेल रोड पर घड़ी के शोरूम में काम करता था. 3 दिन पहले किसी बात को लेकर संजय का कुछ लोगों से विवाद हुआ था. संजय के पिता ने तीन-चार लोगों पर संजय की हत्या करने का आरोप लगाया है.

पेट्रोल डीजल आज 8 जून का रेट: भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में नहीं हुआ कीमतों में इजाफा

मृतक संजय पर गाड़ी चोरी करने के 10 मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस 10 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इसके अलावा एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से सैंपल लेकर उसे जांच के लिए भेज दिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें