इंदौर : क्रिकेट खेलने के दौरान विवाद में युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Apr 2021, 12:59 PM IST
  • क्रिकेट खेलने के दौरान विवाद में युवक की हत्या कर दी गई. मामला इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र का है. मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार रात मोहल्ले के कई युवा क्रिकेट खेल रहे थे. आरोपी कर्ण शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल, मामले की पड़ताल की जा रही है.
आरोपी के खिलाफ IPC की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. (प्रतिकात्मक फोटो)

इंदौर- शहर में एक 20 वर्षीय युवक की हत्या की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि क्रिकेट खेलने के दौरान विवाद में युवक की हत्या कर दी गई. मामला इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र का है. मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार रात मोहल्ले के कई युवा क्रिकेट खेल रहे थे. इसी दौरान विवाद हो गया.

एएसपी प्रशांत चौबे के मुताबिक, सुभाष स्कूल में सभी युवा क्रिकेट खेल रहे थे. पीड़ित यश जैन बैटिंग कर रहा था, आरोपी बॉलर कर्ण शुक्ला ने कहा कि ओवर कंप्लीट हो गया है. बॉलिंग कर्ण ही कर रहा था. उसके बाद यश जैन ने कहा कि अभी बॉल बचे हुए हैं लेकिन कर्ण ने इसे मानने से इनकार कर दिया.

शिवराज सरकार का फैसला, MP के सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की संख्या सीमित

बताते चलें कि आरोपी कर्ण शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल, मामले की पड़ताल की जा रही है. एएसपी के मुताबिक, कर्ण शुक्ला के पिता कैटरिंग का काम करते हैं. बीते दिनों ग्वालियर में भी एक ऐसा ही विवाद सामने आया था.

कोरोना को लेकर जागरुकता फैलाने का अनोखा तरीका, हवलदार ने लिया यमराज का रूप

MP के सभी शहरों में अब साप्ताहिक बंदी, फुल वीकेंड लॉकडाउन, जानें टाइमिंग

लॉकडाउन पर CM शिवराज का बड़ा बयान, कहा- MP में यही है आखिरी विकल्प

अगर आप भी अनचाहे SMS से हैं परेशान तो रोकने के लिए करना होगा यह काम

इंदौर सर्राफा बाजार में सोना चांदी की मांग बढ़ने से हुआ मंहगा, आज का भाव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें