इंदौर में आज मिले 173 कोरोना संक्रमित मरिज, एक सप्ताह में संक्रमितों का आँकड़ा एक

Smart News Team, Last updated: 09/08/2020 05:59 PM IST
  • मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है. इंदौर में इस सप्ताह एक हजार कोरोना के संक्रमित रोगी सामने आ चुके हैं. आज भी 173 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इसके बाद जिले में कुल कोरोना रोगियाों की संख्या 8516 हो गई है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर में लाख कोशिशों के बाद भी कोरोना कंट्रोल नहीं हो पा रहा है. लगातार कोरोना पॉजिटिव रोगियों की संख्या बढ़ रही है. सीएमएचओ कार्यालय ने देर रात कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की रिपोर्ट जारी की, जिसमें पिछले 8 दिनों में 1066 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. यहाँ का संक्रमित रेट 6 फीसदी से भी ज्यादा है. साथ ही कोरोना से अब तक जिले में 21 रोगियों की जान जा चुकी है.

मार्च से कोरोना की दस्तक के साथ ही अब तक इंदौर में 333 रोगियों ने दम तोड़ दिया है. कोरोना से डेथ रेट जहां 1.96 फीसदी है वहीं थोड़ी राहत की खबर यह है कि रोगियों की रिकवरी दर 77 फीसदी है. सबसे चिंता की बात तो यह है कि प्रदेश में इंदौर जिला का कोरोना संक्रमितों के मामले में 47 वें स्थान पर पहुंच गया है. कोरोना शहर के 1080 से ज्यादा इलाकों में फैल चुका है. वहीं नगर निगम द्वारा अभियान चलाकर कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करने वालों से स्पॉट फाइन भी वसूला जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें