जीतू पटवारी पर प्रधानमंत्री के फोटो से छेड़छाड़ करने के आरोप में मामला दर्ज

Smart News Team, Last updated: 09/08/2020 09:36 PM IST
  • इंदौर में पूर्व मंत्री और राऊ विधायक जीतू पटवारी के खिलाफ प्रधानमंत्री मोदी के फोटों से छेड़छाड़ कर पोस्ट करने के आरोप में छत्रीपुरा पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज हो गई है. इसके बाद मध्यप्रदेश में कांग्रेस-भाजपा में जमकर सियासी जंग छिड़ गई है.
एफआईआर

मध्यप्रदेश में आज नई सियासी जंग उस समय शुरू हो गई जब कांग्रेस के पूर्व मंत्री और राऊ विधानसभा सीट से विधायक जीतू पटवारी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक फोटों के साथ छेड़छाड़ कर ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर दी. बस थोड़ी ही देर में इंदौर की सियासत गरमा गई और भाजपा के नगर अध्यक्ष गोरव गणदिवे ने छत्रीपुरा पुलिस थाने पहुंच मामला दर्ज करवा दिया. फिलहाल पुलिस ने धारा 188 और 464 के मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

हालांकि बवाल मचने के बाद में पटवारी ने ट्वीट डिलीट कर दिया था. बताया जा रहा है कि अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के भूमिपूजन के समय की प्रधानमंत्री की तस्वीर में छेड़छाड़ कर कांग्रेस विधायक पटवारी ने अर्थव्यवस्थान व बेरोजगारी को लेकर टिप्पणी की थी.

बीती रात भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, सांसद शंकर लालवानी, विधायक रमेश मेंदोला, मधु शर्मा व जेपी मूलचंदानी सहित अन्य नेता डीआइजी से उनके कार्यालय में जाकर मिले और ज्ञापन देकर विधायक पटवारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग की थी. भाजपाइयों का आरोप है कि पटवारी लगातार सोशल मीडिया पर सरकार और संगठन को लेकर अभद्र टिप्पणी करते हैं.

उधर, इस मामले में विधायक पटवारी का कहना था कि उनके ट्वीट में कुछ भी गलत नहीं था, जो अपराध की श्रेणी में आए. बेरोजगारी, किसान और अर्थ व्यवस्था पर सवाल उठाना भाजपा की दुखती रग है. इस तरह की शिकायत कर वे आम आदमी की आवाज दबाना चाहते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें