Video: कुत्ते के साथ ऐसी नकल कर रहा था छोटा बच्चा, लोग बोले- बेस्ट फ्रेंड

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 18th Jan 2022, 12:12 PM IST
  • कुत्ते के साथ खेलते हुए छोटे बच्चे की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है. वीडियो में बच्चा डॉगी के साथ उसकी तरह नकल कर रहा है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. सभी बेबी और डॉगी को बेस्ट फ्रेंड कह रहे हैं.
कुत्ते के साथ खेलता हुआ बच्चा (फोटो-ट्विटर)

कुत्ते समझदार होने के साथ-साथ बेहद अच्छे दोस्त भी होते हैं. घर के पालतू कुत्ते को घर के सदस्य बन जाते हैं. घर के लोगों के साथ कुत्ते भी खूब मस्ती करते हैं और उनकी केयर भी करते हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन इस तरह के खूब वीडियो देखने को मिलते हैं. लेकिन इन दिनों एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक छोटा सा बच्चा जो इतना छोटा है कि चल भी नहीं सकता और ही वह कुछ बोल पाता है फिर भी कुत्ते के साथ उसकी कमाल की बॉन्डिंग देखी जा सकती है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि छोटा बच्चा कुत्ते के साथ कितनी अच्छी तरह से खेल रहा है और वह इस दौरान काफी खुश भी है. दोनों में इतनी अच्छी फ्रेंडशिप हो गई है कि दोनों एक दूसरे की नकल करके खेल रहे हैं और मस्ती कर रहे हैं. छोटा बेबी फर्श पर पेट के बल लेटा हुआ है और डॉगी की तरह नकल कर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है. फर्श के पास डॉगी भी लेटा हुआ है. दोनों एक दूसरे की नकल कर रहे हैं. 

Video: शख्स ने धमाकेदार स्टाइल में काटी पतंग की डोर, लोग बोले-खतरनाक पतंगबाज

घर वालों ने डॉगी और बेबी के बीच इस खूबसूरत खेल का वीडियो बना लिया. फिर क्या था लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आया कि, ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. बच्चे और डॉगी की क्यूटनेस ने लोगों का इस कदर दिल जीत लिया कि लोग इसे बार बार देख रहे हैं. कमेंट में कुछ लोगों का ऐसा कहना है कि डॉगी के साथ खेलने और उसकी नकल करने से बच्चे जल्दी सीखते हैं. तो वहीं कुछ लोग कह रहे हैं बड़े होने के बाद ये डॉगी बच्चे का बेस्ट फ्रेंड होगा.

राजस्थान के इस गांव में लोग नहीं बनाते दो मंजिला मकान, 700 साल के श्राप का डर आज भी कायम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें